केवल एक साल चली थी शादी, फिल्मों में बोल्ड सीन देकर बटोरी थीं सुर्खियां - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

केवल एक साल चली थी शादी, फिल्मों में बोल्ड सीन देकर बटोरी थीं सुर्खियां

केवल एक साल चली थी शादी, फिल्मों में बोल्ड सीन देकर बटोरी थीं सुर्खियां

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


mallika sherawat marriage

बॉलीवुड फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के हुस्न के लाखों लोग दीवाने हैं. मल्लिका पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आई है. लेकिन आपको बता दें कि मल्लिका ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया था.

mallika sherawat marriage

मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है और वह हरियाणा के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं. मल्लिका शेरावत के पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा है. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले अपने सरनेम के पीछे अपनी मां का सरनेम शेरावत लगा लिया.

mallika sherawat marriage

मल्लिका ने बॉलीवुड में आने से पहले ही दिल्ली के करण सिंह गिल से शादी कर ली थी जो एक पायलट थे. लेकिन इनकी शादी 1 साल ही टिक पाई और एक ही साल में दोनों का तलाक हो गया. 2013 में भी मल्लिका ने बैचलोरेट इंडिया के एक कार्यक्रम में शादी की थी. हालांकि उनकी यह शादी भी कुछ ही समय में टूट गई.

mallika sherawat marriage

मल्लिका शेरावत ने एयर होस्टेस के रूप में भी काम किया. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की और फिर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अदायओं से सबको अपना दीवाना बना लिया. उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए. मल्लिका ने फिल्म ख्वाहिश में बहुत सारे किसिंग सीन दिए थे, जिस वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. मल्लिका शेरावत जैकी चैन के साथ भी फिल्मों में काम कर चुकी है.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: