Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

54 साल के हुए सलमान खान, इस तरह केक काटकर मनाया जश्न

54 साल के हुए सलमान खान, इस तरह केक काटकर मनाया जश्न

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान 54 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर उनके भाई सोहेल खान ने एक बड़ी पार्टी रखी, जिसमें कई सितारे शरीक हुए. सलमान खान की पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, सई मांजरेकर, रवीना टंडन, डेजी शाह, सुभाष घई, संगीता बिजलानी जैसी कई सितारे शरीक हुए.


फिल्म दबंग 3 के विलेन सुदीप किच्चा भी इस पार्टी में नजर आए. सलमान ने पेपरा जी द्वारा लाया गया केक भी काटा. सलमान खान की इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बता दें कि हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई है, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में उनके साथ सई माजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं.


वहीं इन दिनों सलमान खान अपने रियलिटी शो बिग बॉस 13 को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बार बिग बॉस 13 का समय 5 हफ्ते आगे बढ़ा दिया गया है. इस वजह से ऐसी खबरें आई थी कि सलमान खान की जगह बाद में फराह खान इस शो को होस्ट करेंगी. हालांकि यह सारी खबरें झूठी निकली.


ऐसी भी खबरें हैं कि सलमान खान की बहन अर्पिता की डिलीवरी होने वाली है. यानी सलमान खान को उनके जन्मदिन के मौके पर एक खास उपहार मिल सकता है. सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: