लाखों फैंस से घिरे रहने वाले राजेश खन्ना हो गए थे बिल्कुल अकेले, रात को 2 बजे रोने लगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लाखों फैंस से घिरे रहने वाले राजेश खन्ना हो गए थे बिल्कुल अकेले, रात को 2 बजे रोने लगे


<-- ADVERTISEMENT -->



राजेश खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाते हैं. राजेश खन्ना की पहली फिल्म आखिरी खत 1966 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उनकी फिल्म आराधना और दो रास्ते रिलीज हुई. इन फिल्मों से राजेश खन्ना ने बहुत सफलता हासिल की और उन्हें सुपरस्टार का तमगा मिला. राजेश खन्ना लड़कियों के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय थे और लड़कियां उन्हें अपने खून से खत लिख कर भेजा करती थी.


लड़कियां राजेश खन्ना की सफेद रंग की कार को किस भी करती थी, जिस वजह से उनकी कार पर लिपस्टिक के गुलाबी निशान छूट जाते थे. ऐसा कहा जाता है कि बीमारी की वजह से राजेश खन्ना को एक बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. इस वजह से प्रोड्यूसर्स ने उनके कमरे के आसपास ही कमरा बुक कर लिया था, ताकि मौका मिलते ही वो राजेश खन्ना को अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट सुना सके.


राजेश खन्ना की लगातार 15 फिल्में हिट रही थी. लेकिन वह अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए. देर रात तक पार्टियां करने की वजह से उनकी सेहत खराब होने लगी और उनकी नाकामी का दौर शुरू हो गया.


राजेश खन्ना के एक करीबी दोस्त ने बताया था कि दिल्ली में एक बार मैं, उनकी गर्लफ्रेंड और राजेश खन्ना बैठे हुए थे. रात के 2:00 बजे बाहर आनंद फिल्म का गाना जिंदगी कैसी है पहेली बज रहा था. मैं उस गाने को सुनता हुआ छत पर चला गया. लेकिन जब मैं लौटा तो देखा कि अंजू अपने कमरे में चली गई और राजेश खन्ना कुर्सी पर बैठ कर रो रहे थे. जब मैंने उनसे पूछा- क्या हुआ. तो उन्होंने कहा- जो आपको हुआ था और आप बाहर चले गए थे. इसके काफी देर बाद तक सन्नाटा रहा था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Rajesh Khanna

Post A Comment:

0 comments: