Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, पिता से हाथ मांगने पहुंचे तो उन्होंने...

Juhi Chawala birthday salman khan wants to marry her but her dad refuse. जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, पिता से हाथ मांगने पहुंचे तो उन्होंने...

<-- ADVERTISEMENT -->




जूही चावला आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. जूही चावला 90 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही. उन्होंने कई सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया. फिल्म कयामत से कयामत तक से जूही चावला को बहुत लोकप्रियता मिली, जिसकी वजह से वह रातों-रात सुपरस्टार बन गई. इस फिल्म के लिए जूही चावला को उस साल नवोदित अभिनेत्री का फिल्म फेयर पुरस्कार मिला.


जूही चावला और सलमान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. हालांकि दोनों के अफेयर की खबरें कभी सामने नहीं आई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान जूही चावला से शादी करना चाहते थे और वह उनके पिता से जूही का हाथ मांगने भी गए थे. इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया था.


सलमान ने कहा था- जूही बहुत स्वीट और प्यारी है. मैंने उनके पापा से पूछा था कि क्या आप मुझे जूही से शादी करने देंगे. लेकिन उन्होंने मना कर दिया. शायद मैं उनको पसंद नहीं था. पता नहीं उन्हें क्या चाहिए था. बता दें कि जूही चावला का नाम किसी अन्य अभिनेता के साथ नहीं जुड़ा, क्योंकि करियर के शुरुआत में ही उनकी मुलाकात मशहूर कारोबारी जय मेहता से हुई थी.


जय मेहता की पहली पत्नी का विमान दुर्घटना में निधन हो गया था. जूही चावला जय मेहता की तरफ आकर्षित हो गई और जूही ने शादी कर ली. हालांकि शादी की बात उन्होंने कई सालों तक छुपा कर रखी थी. जब जूही चावला प्रेग्नेंट हुई, तब उन्होंने अपनी शादी की बात का खुलासा किया था. जूही चावला और जय मेहता के दो बच्चे हैं, जिनका नाम जाह्नवी और अर्जुन है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: