Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पंजाब की कैटरीना ने बोला अक्षय की फिल्म का डायलॉग, वीडियो देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगी सलमान की हीरोइन

पंजाब की कैटरीना ने बोला अक्षय की फिल्म का डायलॉग, वीडियो देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगी सलमान की हीरोइन

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 में इन दिनों रोमांच काफी बढ़ गया है. घर के सभी सदस्यों की एक दूसरे से बन नहीं रही है. आए दिन लगाए लड़ाई झगड़े देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यह वीडियो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली शहनाज कौर गिल का है. इस वीडियो को देखकर कटरीना कैफ भी खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगी.


इस वीडियो में शहनाज को देखकर सभी कह रहे हैं कि यह तो वाकई में कैटरीना कैफ है. दरअसल यह एक टिक टॉक वीडियो है जिसमें शहनाज कैटरीना कैफ की नकल उतार रही है. इस वीडियो में शहनाज कैटरीना कैफ की फिल्म तीस मार खान का एक डायलॉग बोल रही हैं. बैकग्राउंड में फिल्म का गाना शीला की जवानी बज रहा है.


यह वीडियो शहनाज के एक फैन ने शेयर किया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. लोग शहनाज को काफी पसंद कर रहे हैं. शहनाज का यह वीडियो देखकर कोई भी कहेगा कि यह तो वाकई में कैटरीना जैसी है. शहनाज को लोग ड्रामा क्वीन कहते हैं. उनकी मासूमियत के तो सलमान खान भी कायल है.


शहनाज लोगों का खूब मनोरंजन करती हैं. वह रोते हुए लोगों को भी हंसा देती हैं. शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की एक दूसरे से अच्छी दोस्ती है. दोनों को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि समय-समय पर शहनाज के इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिससे लोगों का मनोरंजन दुगुना हो जाता है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: