जीवनभर आशा पारेख ने क्यों नहीं की शादी, खोला बड़ा राज कहा- जिससे मैं प्यार करती थी वह शादीशुदा थे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जीवनभर आशा पारेख ने क्यों नहीं की शादी, खोला बड़ा राज कहा- जिससे मैं प्यार करती थी वह शादीशुदा थे

Asha Parekh Reveals Why She Never Got Married Asha Parekh Nasir Hussain. जीवनभर आशा पारेख ने क्यों नहीं की शादी, खोला बड़ा राज कहा- जिससे मैं प्यार करती थी वह शादीशुदा थे

<-- ADVERTISEMENT -->



Asha Parekh Reveals Why She Never Got Married

मशहूर अदाकारा आशा पारेख ने कभी शादी नहीं की. उन्होंने जीवन भर अकेले रहने का फैसला किया. जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कई राज खोले. आशा पारेख ने बताया कि उनके समय में काम कर रहे एक्टर्स के साथ धोखा होता था और पत्नियों को भुला दिया जाता था. मैं यह सब कुछ अपने साथ होता हुआ नहीं देखना चाहती थी.

Asha Parekh Reveals Why She Never Got Married

शादी से जुड़े सवाल पर आशा पारेख ने कहा- मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा निर्णय है सिंगल रहना. मैं एक शादीशुदा आदमी से प्यार करती थी. लेकिन मैं नहीं चाहती थी कि मेरी वजह से किसी और का घर टूट जाए. इसीलिए मेरे लिए सिंगल रहना ही बेहतर था और मैंने ऐसे ही पूरी जिंदगी गुजार दी.

Asha Parekh Reveals Why She Never Got Married

आशा पारेख ने अपनी बायोग्राफी में बताया कि मैंने अपनी सेल्फ रेसपेक्ट को सबसे पहले रखा. उन्होंने यह भी बताया कि वह डायरेक्टर नासिर हुसैन से प्यार करती थी. लेकिन वह शादीशुदा थे, इस वजह से उन्होंने हमेशा उनसे दूरी बनाए रखी.

Asha Parekh Reveals Why She Never Got Married

आशा पारेख 77 साल की हो गई है. उन्होंने लगभग 80 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. आशा पारेख को 1992 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया. आशा पारेख ने कहा कि मुझे शादी करने की जगह खुद के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद है और अपनी दो दोस्तों वहीदा रहमान और हेलन के साथ घूमना बहुत पसंद है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Asha Parekh

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: