Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

माही और तिग्मांशु के अफेयर में है कितनी सच्चाई, जाने पूरी बात

माही और तिग्मांशु के अफेयर में है कितनी सच्चाई, जाने पूरी बात

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों के अफेयर की खबरें आए दिन आती रहती हैं. कई निर्देशक और अभिनेत्रियों के बीच अफेयर की खबरें भी वायरल होती रहती हैं. हालांकि इनमें से कुछ खबरें सच्ची होती है तो वहीं कुछ खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं होती. काफी दिनों से तिग्मांशु धूलिया और माही गिल के बीच अफेयर की खबरें आ रही हैं.


हुमा कुरैशी और अनुराग कश्यप के बाद अब एक और नए अफेयर की अफवाहें काफी दिनों से सुनने को मिल रही हैं. माही गिल ने साहेब बीवी और गैंगस्टर और पान सिंह तोमर जैसी फिल्मों से काफी लोकप्रियता हासिल की. अब वह जल्द ही फिल्म साहिब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स में नजर आएंगी.


कुछ समय पहले से तिग्मांशु धूलिया का नाम माही गिल के साथ जोड़ा जा रहा है. लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है, यह तो दोनों ही जानते हैं. हालांकि इन अफवाहों पर हाल ही में माही गिल ने अपनी प्रतिक्रिया दी. माही गिल का कहना है कि उनका तिग्मांशु धूलिया के साथ वही रिश्ता है, जो एक निर्देशक और कलाकार के बीच होना चाहिए. हमारे बीच अफेयर जैसा कुछ नहीं है. यह सारी बातें बकवास है.


माही गिल ने कहा- मुझे खुशी है कि जो मैंने ऐसे निर्देशक के साथ काम किया जो औरत को इतना मजबूत दिखाते हैं. माही गिल ने आगे कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी होती है तो मैं काम करती हूं. अगर कहानी में अंतरंग दृश्यों की डिमांड है तो मैं उन्हें जरूर करूंगी. हम अब ऐसे समाज में जी रहे हैं जहां दो फूलों को दिखाकर रोमांस का इजहार नहीं किया जा सकता.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Mahie Gill

Post A Comment:

0 comments: