Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पार्टी में डांस कर रही थीं ये अभिनेत्री, देखते ही अनुराग कश्यप ने दिया था फिल्म का ऑफर

पार्टी में डांस कर रही थी ये अभिनेत्री, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की पड़ी नजर और मिल गया फिल्म का ऑफर

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल का आज जन्मदिन है. माही गिल को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 16 साल हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया. बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि माही गिल का असली नाम रिम्पी कौर गिल है. वह चंडीगढ़ की रहने वाली है और पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. माही गिल ने हिंदी के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है.

mahie-gill

बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने पंजाबी फिल्मों में काम किया. माही गिल को सबसे ज्यादा लोकप्रियता अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से मिली. इसके बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे. आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुराग कश्यप ने माही गिल को एक पार्टी में डांस करते हुए देखा था और उन्हें इसके बाद ही फिल्म का ऑफर दिया.

mahie-gill

माही ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि एक बर्थडे पार्टी की वजह से उन्हें फिल्म देव डी में काम करने का मौका मिला. वह बर्थडे पार्टी में 4 घंटे से डांस परफॉर्मेंस कर रही थी. उस पार्टी में अनुराग कश्यप भी मौजूद थे, जिन्होंने माही को नोटिस किया और उन्हें फिल्म का ऑफर दिया.

mahie-gill

फिल्म देव डी के लिए माही गिल को 2010 में फिल्मफेयर अवॉर्ड बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स कैटेगरी में मिला था. माही गिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरी पहली शादी ज्यादा समय तक नहीं टिकी क्योंकि मैं उस समय बहुत छोटी थी और समझदार नहीं थी. मैं अपने पूर्व पति से अब भी बात करती हूं. बता दे कि माही की पहले पति से एक बेटी है जिसका नाम वेरोनिका है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Mahie Gill

Post A Comment:

0 comments: