Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दामाद डिकी सिन्हा का बड़ा दावा, बोले- बीमार बेटी को आखिरी बार देखने तक नहीं पहुंची मौसमी चटर्जी

Moushumi Chatterjees Son In Law Dicky Sinha Claims Actress Even Did Not See Payals Face After Her Death. दामाद डिकी सिन्हा का बड़ा दावा, बोले- बीमार बेटी को आखिरी बार देखने तक नहीं पहुंची मौसमी चटर्जी.

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की 44 साल की बेटी पायल का 13 दिसंबर को निधन हो गया. पायल जूविनाइल डायबिटीज की वजह से ढाई साल से कोमा में थी. एक्ट्रेस और उनके पति जयंत मुखर्जी ने अपने दामाद डिकी सिन्हा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी बेटी की सही तरह से देखभाल नहीं की. लेकिन अब इस मामले में डिकी सिन्हा में अपनी बात रखी.
Moushumi Chatterjees Son In Law Dicky Sinha Claims Actress Even Did Not See Payals Face After Her Death

डिकी सिन्हा ने मौसमी चटर्जी को लेकर कई खुलासे किए. उनका कहना है कि मौसमी चटर्जी पायल की मौत के बाद ना तो उनका चेहरा देखने पहुंची और ना ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुई. केवल उनके पापा और बहन ही अंतिम संस्कार में शामिल हुए. इसके अलावा डिकी सिन्हा ने कई तरह के खुलासे किए.


डिकी का कहना है कि मुझे पायल के परिवार वालों से कोई परेशानी नहीं है. मैं केस जीता था. पायल मेरी पत्नी अंतिम दिन तक मेरे पास रही. मौसमी ने उनके मरने के बाद उसका मुंह तक नहीं देखा. वह अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुई. डिकी ने यह भी बताया कि जब पायल बीमार थी तो मेघा ने एक बार उन्हें जबरदस्ती प्रसाद खिलाया जिससे पायल का दम घुट गया था.


डिकी ने यह भी कहा कि उन्होंने पायल की बीमारी को मुद्दा बनाया. जब सेलेब्स ने इस बात की तारीफ की थी मैं अच्छे से पायल की देखभाल कर रहा हूं तो मौसमी सारे झगड़े को जनता के सामने ले आई. पायल लगभग ढाई साल तक कोमा में थी. दो बार हम उसे होश में लाने होश में लाने में कामयाब रहे. लेकिन बाद में उसके नेफ्रो सिस्टम में कॉम्प्लिकेशन हुए. उसका ऑपरेशन और ब्रेन सर्जरी भी हुई. अंतिम 2 महीने अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान मौसमी केवल 5 बार 5-5 मिनट के लिए पायल से मिलने आई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: