Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेता के साथ लिव इन में रही थीं स्मिता, बिन शादी के ही बन गई थी मां

इस अभिनेता के साथ लिव इन में रही थीं स्मिता, बिन शादी के ही बन गई थी मां

<-- ADVERTISEMENT -->




स्मिता पाटिल हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. उन्होंने लगभग 10 सालों तक फिल्मों में काम किया और उन्होंने इतने छोटे कैरियर में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई. स्मिता पाटिल बहुत जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह गई. स्मिता पाटिल को फिल्म चरणदास चोर से अपने करियर को शुरू करने का मौका मिला था. वह अपने गंभीर अभिनय के लिए जानी जाती थी.


स्मिता पाटिल फिल्मों में आने से पहले मुंबई दूरदर्शन में मराठी में समाचार रीडर का काम करती थी. उन्हें साड़ी पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं था. इसी वजह से वह जींस के ऊपर साड़ी लपेटकर न्यूज़ पढ़ा करती थी. स्मिता पाटिल को उनके अभिनय के लिए हमेशा सराहा गया. लेकिन राजबब्बर के साथ उनके रिश्ते को लेकर हमेशा उनको आलोचना झेलनी पड़ी.


राज बब्बर पहले से शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे. लेकिन फिर भी स्मिता पाटिल ने उनके साथ संबंध रखें. उनके ऊपर राज बब्बर का घर तोड़ने का भी आरोप लगा. राज बब्बर और स्मिता पाटिल शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. स्मिता पाटिल ने जब बेटे प्रतीक को जन्म दिया था तो उसके 2 हफ्ते बाद ही उनका निधन हो गया.


उनके आकस्मिक निधन से हर कोई हैरान रह गया था. उनके मौत के पीछे की वजह हमेशा के लिए रहस्य बन कर रह गई. जब स्मिता पाटिल का निधन हुआ तो उनके शव को शादीशुदा महिला की तरह सजाया गया था. उनका मेकअप सुहागन की तरह किया गया था. यह उनकी आखिरी इच्छा भी थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: