Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कियारा आडवाणी ने अपने फैंस को दी खुशखबरी, जल्द ही घर में बजने वाली है शहनाई


<-- ADVERTISEMENT -->




कियारा आडवाणी के लिए साल 2019 बहुत ही अच्छा रहा. इस साल उनकी फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. इसके अलावा कियारा जल्द ही फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांज भी मुख्य भूमिका में है.


कियारा ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को एक गुड न्यूज़ दी है. दरअसल कियारा ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को बताया कि उनकी बहन की शादी होने वाली है. कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी बहन की शादी तय हो गई है. इस तस्वीर में कियारा की बहन इशिता और विवान एक साथ नजर आ रहे हैं.


कियारा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- इससे बेहतर कुछ नहीं होगा कि मैं अपनी बहन को बहुत खुश देखूं और यही वह चीज है, जो हम आप हम सबकी लाइफ में लाए हैं विवान. मैं आपका अपनी फैमिली में स्वागत करती हूं भाई. हमारी फैमिली में नए सदस्य का जुड़ाव. कियारा ने आगे लिखा- हम आपसे प्यार करते हैं और बेसब्री से आपके साथ वक्त गुजारने के लिए उत्साहित हैं और अपनी जिंदगी आपके साथ बिताना चाहते हैं. मैं आप दोनों की जीवनभर की खुशियों की कामना करती हूं.


इस पोस्ट को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. अगर कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा कियारा आडवाणी के पास लक्ष्मी बॉम्ब, इंदू की जवानी, भूल भूलैया 2 और शेरशाह  जैसी फिल्में है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: