गुरु दत्त समेत इन स्टार्स ने की थी आत्महत्या, एडल्ट अभिनेत्री सिल्क स्मिता की मौत से सब हुए थे हैरान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुरु दत्त समेत इन स्टार्स ने की थी आत्महत्या, एडल्ट अभिनेत्री सिल्क स्मिता की मौत से सब हुए थे हैरान

गुरु दत्त समेत इन स्टार्स ने की थी आत्महत्या, एडल्ट अभिनेत्री सिल्क स्मिता की मौत से सब हुए थे हैरान .

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही आत्महत्या कर ली और इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. यह लिस्ट बहुत ही लंबी है. इन सितारों की मौत की खबर सुनकर उनके प्रशंसक भी हैरान रह गए थे.

गुरु दत्त

गुरु दत्त

गुरु दत्त ने हिंदी सिनेमा में बहुत बड़ा योगदान दिया. वह अपनी पत्नी और बच्चों से अलग रहने लगे थे. गुरुदत्त को शराब की लत लग गई. गुरुदत्त ने 1 दिन नींद की बहुत सारी गोलियां पानी में घोलकर खा ली थी, जिस वजह से उनकी मौत हो गई. उनके टेबल पर खाली शीशी पड़ी हुई मिली थी.

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी

सीरियल बालिका वधू में आनंदी की भूमिका निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने आत्महत्या की थी. उनका शव पुलिस को पंखे से लटका हुआ मिला था. प्रत्युषा बनर्जी ने जब आतमहत्या की थी, वह 25 साल की थी.

जिया खान

जिया खान

जिया खान ने फिल्म गजनी में काम किया था. लेकिन उनके सुसाइड की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. 25 साल की उम्र में जिया ने आत्महत्या कर ली. उनका शव उनके घर में फंदे से लटका हुआ मिला था.

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी का महेश भट्ट के साथ अफेयर रहा. लेकिन जब वह महेश भट्ट से अलग हो गई तो खुद को संभाल नहीं पाई. उन्होंने शराब पीना और ड्रग्स लेना शुरू कर दिया. ऐसा कहा जाता है कि परवीन बॉबी की शराब पीने की वजह से मौत हुई थी. लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि उन्होंने आत्महत्या की थी.

सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एडल्ट स्टार सिल्क स्मिता ने काफी कम उम्र में बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली थी. बता दें कि सिल्क स्मिता का शव उनके घर में मिला था. कुछ लोगों ने कहा कि सिल्क ने आत्महत्या की है. उनकी मौत का रहस्य अभी तक सुलझा नहीं है.


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: