Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खूबसूरती के बावजूद बॉलीवुड में कामयाब नहीं हो पाईं ये 5 अभिनेत्रियां, एक ने निभाया मां का किरदार

Tisca Chopra Birthday Special Bollywood Beautiful Flop Actress. खूबसूरती के बावजूद बॉलीवुड में कामयाब नहीं हो पाईं ये 5 अभिनेत्रियां, एक ने निभाया मां का किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का करियर छोटा माना जाता है. बहुत कम ही अभिनेत्रियां होती हैं जो लंबे समय तक फिल्मों में सक्रिय रहती हैं. कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी है जो 1-2 फिल्में करने के बाद ही बॉलीवुड से गायब हो गई. आज हम आपको पांच ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो खूबसूरत होने के बावजूद बॉलीवुड में कामयाब नहीं हो पाई.

टिस्का चोपड़ा

टिस्का चोपड़ा

टिस्का चोपड़ा खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है. लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. टिस्का चोपड़ा ने फिल्म तारे जमीन पर से पहचान बनाई. लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली.

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

हुमा कुरेशी की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. हालांकि उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ. हुमा कुरेशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं.

निमृत कौर

निमृत कौर

निमृत कौर आज भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं. उन्होंने फिल्म एअरलिफ्ट से बहुत ज्यादा कामयाबी हासिल की. लेकिन उनको बहुत कम ही बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है. वह बॉलीवुड की फ्लॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं.

रिचा चड्ढा

रिचा चड्ढा
रिचाचड्ढा फिल्म में एक्ट्रेस बनने के लिए आई थी. लेकिन उन्हें ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल ही मिले. उन्हें फिल्म फुकरे से सफलता मिली.

माही गिल

माही गिल

माही गिल बहुत ही खूबसूरत है. लेकिन वह कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आई हैं. उनका फिल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: