Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान को टक्कर दे रहा है छोटू दादा, दिखाइ ऐसी दबंगई वायरल हो गई VIDEO

सलमान खान को टक्कर दे रहा है छोटू दादा, दिखाइ ऐसी दबंगई वायरल हो गई वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान की फिल्म दबंग 3 हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर छोटू सलमान खान को टक्कर देने के लिए आ गए हैं, छोटू दादा ने सलमान खान की दबंग 3 को लेकर एक स्कूफ वीडियो बनाया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

dabangg 3 spoof video viral on youtube chotu ki dabangg 3

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है, इस वीडियो में छोटू दबंग सलमान खान के अंदाज में नजर आ रहे हैं और अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों का दिल भी जीत रहे हैं, छोटू ने सलमान खान की दबंग 3 को लेकर जो वीडियो बनाया है, उसमें वह एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी करते हुए भी दिख रहे हैं.

dabangg 3 spoof video viral on youtube chotu ki dabangg 3

लोगों को छोटू का दबंग वाला अवतार बहुत ही भा रहा है. लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर अब तक 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर छोटू के इस वीडियो के अलावा अन्य वीडियो भी छाए हुए हैं.


बता दें कि फिल्म दबंग 3 का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है जिसमें सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और सईं मांजरेकर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का पहला भाग 2010 में और दूसरा भाग 2012 में रिलीज हुआ था. लेकिन फिल्म का तीसरा भाग आने में काफी समय लग गया. बता दें कि चुलबुल पांडे का दबंग वाला अवतार लोगों को काफी अच्छा लग रहा है.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: