Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अपनी मांग में किसके नाम का सिंदूर लगाती है रेखा, हुआ बड़ा खुलासा

रेखा का सबसे बड़ा खुलासा, बताया किसके नाम का लगाती हैं सिंदूर

<-- ADVERTISEMENT -->

rekha
बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा ने अपने जमाने में अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीता। आज भी उनकी खूबसूरती लोगों को दीवाना बनाती है। यदि वह कहीं भी दिख जाती है तो कैमरे की पोजीशन उन्हीं के ऊपर होती है। 10 अक्टूबर 1954 को रेखा का जन्म चेन्नई में हुआ। 1966 में रेखा की पहली तमिल फिल्म रंगुला रत्नम रिलीज हुई। इस फिल्म से उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।
rekha
उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 1970 में रिलीज हुई जो सावन भादो थी। रेखा ने 50 साल से ज्यादा तक फिल्मों में काम किया। वह 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। भले ही रेखा काफी लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्री रहीं। लेकिन उनका जीवन विवादों से घिरा रहा। उनको अपनी पर्सनल और रियल लाइफ में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आज भी कई सारे किस्से और राज है जो सिर्फ रेखा को ही मालूम है।
rekha
रेखा ने अपनी बायोग्राफी में कई सारी ऐसी घटनाओं का जिक्र किया जिनसे उनको काफी परेशानी हुई। उन्होंने कोलकाता में विनोद मेहरा से शादी की। लेकिन जब वह दोनों मुंबई से वापस आए तो विनोद मेहरा की मां ने रेखा को धक्का मार कर बाहर निकाल दिया। उन्होंने रेखा को मारने के लिए हाथ में चप्पल ले ली थी। इसके बाद ही खबरें आने लगी कि विनोद मेहरा और रेखा का तलाक हो गया। उस वक्त रेखा और अमिताभ के अफेयर में होने की खबरें भी थी।
 rekha
भले ही विनोद मेहरा से उनका तलाक हो गया। लेकिन रेखा आज भी अपनी मांग में सिंदूर भरती है। इस बात का किसी को नहीं पता है कि वह सिंदूर किसके नाम का है। एक इंटरव्यू में रेखा ने बताया कि मैं जिस शहर से हूं वहां सिंदूर लगाने का फैशन है। उन्होंने बताया कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। अभिनेता पुनीत इस्सर की पत्नी ने रेखा के बारे में कहा था कि वह मांग में अमिताभ के नाम का सिंदूर भर्ती हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: