काजोल की अगली फिल्म के लिए फाइनल हुआ हीरो, बाजीराव मस्तानी में निभाया था यह किरदार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काजोल की अगली फिल्म के लिए फाइनल हुआ हीरो, बाजीराव मस्तानी में निभाया था यह किरदार

काजोल की अगली फिल्म के लिए फाइनल हुआ हीरो, बाजीराव मस्तानी में निभाया था यह किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच उनकी पत्नी काजोल ने अपनी फिल्म त्रिभंग के लिए हीरो भी चुन लिया है. काजोल फिल्म तानाजी में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. इस वजह से काजोल काफी सुर्खियों में है.

काजोल और वैभव तत्ववादी

बता दें कि फिल्म त्रिभंग का निर्देशन रेणुका शहाणे कर रही हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसमें काजोल के साथ-साथ तनवी आज़मी, मिथिला पालकर और कुणाल रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए काजोल के अपोजिट जिस हीरो को साइन किया गया है वह सब के लिए चौंकाने वाला है.

काजोल और वैभव तत्ववादी

फिल्म त्रिभंग में काजोल के अपोजिट वैभव तत्ववादी नजर आएंगे. वैभव ने फिल्म बाजीराव मस्तानी में बाजीराव के छोटे भाई चिमाजी की भूमिका निभाई थी. अभी तक फिल्म में वैभव के किरदार को गोपनीय रखा गया है. उनके बारे में कुछ भी सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है.

काजोल और वैभव तत्ववादी

वैभव कई टीवी सीरियलों में भी काम कर चुके हैं. वैभव ने मराठी में बनी फिल्म सुराज्य से फिल्मी करियर शुरू किया था. उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म से हंटर से डेब्यू किया. वैभव मिस्टर एंड मिसेज सदाचारी, चीटर, कान्हा, भेताली तु पुन्हा, व्हाट्स अप लग्ना, लिप्स्टिक अंडर माई बुर्का और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और उनकी एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Kajol

Post A Comment:

0 comments: