कभी इनकी वजह से चला करती थीं रजनीकांत की फिल्में, लेकिन एक दिन पंखे से लटका हुआ मिला था शव - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी इनकी वजह से चला करती थीं रजनीकांत की फिल्में, लेकिन एक दिन पंखे से लटका हुआ मिला था शव

कभी इनकी वजह से चला करती थीं रजनीकांत की फिल्में, लेकिन एक दिन पंखे से लटका हुआ मिला था शव

<-- ADVERTISEMENT -->



आप सभी ने 2011 में रिलीज हुई विद्या बालन की फिल्म द डर्टी पिक्चर देखी होगी जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म में विद्या बालन ने सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था. सिल्क स्मिता साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री थी, जिनका हर कोई दीवाना हुआ करता था. लेकिन सिल्क स्मिता की जिंदगी से जुड़ी कहानी बहुत ही दर्दनाक है.

smita patil love affairs

ऐसा माना जाता है कि सिल्क स्मिता का बचपन बहुत ही गरीबी में बीता. उनके घर वाले उन्हें स्कूल भी नहीं भेज सकते थे, क्योंकि पैसे नहीं थे. सिल्क स्मिता के बचपन का नाम विजयालक्ष्मी था. सिल्क स्मिता को फिल्म बांधीचक्रम से काफी लोकप्रियता मिली. इस फिल्म में उन्होंने स्मिता का किरदार निभाया.

smita patil love affairs

इस फिल्म के बाद ही उन्होंने अपना नाम सिल्क स्मिता कर लिया. सिल्क स्मिता का जादू लोगों के सर पर चढ़कर बोलता था. उनकी फिल्में देखने के लिए लोग थियेटरों में खींचे चले आते थे. हर डायरेक्टर अपनी फिल्म में उनका गाना डालना चाहता था. सिल्क स्मिता चिरंजीवी, कमल हासन, रजनीकांत जैसे मशहूर सुपरस्टार की फिल्मों की जान हुआ करती थी.

smita patil love affairs

लेकिन सिल्क स्मिता ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में हाथ आजमाया और उन्हें घाटा हो गया, जिसका असर उनकी निजी जिंदगी पर पड़ा. सिल्क स्मिता की लाश उनके घर पर पंखे से लटकी हुई मिली थी. उनकी मौत की खबर सबके लिए हैरान करने वाली थी.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: