Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की ये फिल्में कभी ना हो सकीं रिलीज, जाने क्या थी वजह

Salman Khan S 10 Films Which Were Never Released Know What The Reason. सलमान खान की ये फिल्में कभी ना हो सकीं रिलीज, जाने क्या थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं. उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती है. इसी वजह से हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ फिल्म करना चाहता है. लेकिन सलमान खान की कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जो आज तक रिलीज नहीं हो पाई.


फिल्म ऐ मेरे दोस्त के लिए सलमान खान, अरबाज खान के साथ करिश्मा कपूर और दिव्या भारती को लीड कास्ट के लिए साइन किया गया था. फिल्म के गाने भी रिकॉर्ड हो गए थे. लेकिन दिव्या भारती के निधन के बाद यह फिल्म अधूरी रह गई.


सोहेल खान, सलमान खान के साथ एक फिल्म बना रहे थे जिसका नाम राम था. लेकिन कुछ क्रिएटिव कारणों की वजह से यह फिल्म कभी बन नहीं पाई.


सलमान खान और संजय दत्त को लेकर फिल्म दस बनाने की योजना बनाई गई थी. इस फिल्म के डायरेक्टर मुकुल एस आनंद का निधन हो गया जिसकी वजह से फिल्म पूरी नहीं हो सकी. इस फिल्म का गाना सुनो सुनो गौर से दुनिया वालों... को दूसरी फिल्म में डाल दिया गया.


डेविड धवन ने सलमान खान, जैकी श्रॉफ और गोविंदा के साथ फिल्म राजू राजा राम बनाने का प्लान बनाया था. लेकिन फिल्म के लिए कोई निर्माता नहीं मिला जिस वजह से यह फिल्म नहीं बन सकी.


फिल्म जुड़वा की सफलता को देखकर अनीस बजमी सलमान के साथ फिल्म बनाना चाहते थे. लेकिन सलमान फिल्म में दोहरा किरदार नहीं निभाना चाहते .थे इसीलिए यह फिल्म कभी नहीं बन सकी. इतना ही नहीं फिल्म बुलंद, चोरी मेरा नाम, जलवा, सागर से गहरा प्यार और हैंडसम भी नहीं बन पाई और दर्शक सलमान की इन फिल्मों को नहीं देख सके.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: