Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के 24 घंटे बाद मोना सिंह ने पति संग शेयर की ऐसी तस्वीर, हर कोई करने लगा कमेंट

शादी के 24 घंटे बाद मोना सिंह ने पति संग शेयर की ऐसी तस्वीर, हर कोई करने लगा कमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री मोना सिंह शादी के बंधन में बंध गई है. मोना सिंह ने 27 दिसंबर को दक्षिण भारतीय इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम के साथ शादी के सात फेरे लिए. शादी के 24 घंटे बाद ही मोना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसकी वजह से वह सुर्खियों में छाई हुई है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने दिल की बात भी लिखी.


मोना सिंह इस तस्वीर में श्याम को जयमाल पहनाते हुए नजर आ रही है. दोनों बहुत खुश लग रहे हैं. इस तस्वीर के साथ मोना ने लिखा- प्यार, हंसी और जिंदगी भर की खुशी. मोना सिंह को सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी शादी की बधाई दे रहा है. अर्जुन बिजलानी ने मोना को शादी की बधाई देते हुए लिखा- ढेर सारी बधाई. वहीं सुरभी ज्योति ने भी इसी तरह का कमेंट किया.


सीरियल कैसा ये प्यार है में मोना सिंह के साथ काम कर चुके अभिनेता इकबाल खान ने भी उन्हें शादी की बधाई दी. बता दें कि मोना और श्याम एक-दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे थे. मोना ने शादी में लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ था. वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी.


मोना सिंह की शादी में गौरव गेरा भी मौजूद रहे जिन्होंने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. अपनी शादी में मोना ने डांस भी किया जिसकी वीडियो भी जमकर वायरल हुई. शादी से पहले मोना की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों ने भी खूब धमाल मचाया था. मोना टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: