सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन से शादी रचाना चाहते थे बॉबी देओल, लेकिन इस वजह से हो गया ब्रेकअप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन से शादी रचाना चाहते थे बॉबी देओल, लेकिन इस वजह से हो गया ब्रेकअप

Bobby Deol Wants To Marry Salman Khan Reel Life Actress But Had An Unexpected Break Up. सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन से शादी रचाना चाहते थे बॉबी देओल, लेकिन इस वजह से हो गया ब्रेकअप

<-- ADVERTISEMENT -->



Bobby Deol

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देऑल ने फिल्म बरसात से अपना करियर शुरू किया था. बॉबी देऑल वैसे तो कॉन्ट्रोवर्सी से दूर ही रहते हैं. लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ ऐसे राज है जो किसी तरह से बाहर आ गए. 80 के दशक में बॉबी देओल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री के प्यार में पड़ गए थे. बॉबी देओल और वह अभिनेत्री एक दूसरे से प्यार करने लगे थे और शादी भी करना चाहते थे. लेकिन फिर ना जाने क्या हुआ कि दोनों एक-दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए.

Bobby Deol

वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि 80-90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री नीलम कोठारी हैं. उस समय बॉबी देओल और नीलम कोठारी के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी. दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे. 5 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनके दोनों बेटों की शादी किसी अभिनेत्री से हो. इसी वजह से बॉबी देओल और नीलम की शादी नहीं हो पाई.

Bobby Deol

बॉबी देवल ने 1996 में तान्या आहूजा से शादी कर ली. दोनों की एक रेस्टोरेंट में मुलाकात हुई थी. तान्या पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. बॉबी और तान्या के दो बच्चे हैं. वहीं नीलम कोठारी ने 2011 में अभिनेता समीर सोनी से शादी कर ली. शादी के 2 साल बाद नीलम और समीर ने एक बेटी को गोद लिया. बता दें कि नीलम कोठारी ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया. फिल्म हम साथ साथ हैं में नीलम कोठारी सलमान की बहन की भूमिका में नजर आई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: