इस अभिनेत्री को पहले ही हो गया था मौत का आभास, यह थी अंतिम इच्छा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेत्री को पहले ही हो गया था मौत का आभास, यह थी अंतिम इच्छा


<-- ADVERTISEMENT -->




स्मिता पाटिल और राज बब्बर एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे. फिल्म भीगी पलकें की शूटिंग के दौरान इनका रिश्ता शुरू हुआ था. स्मिता के लिए राज बब्बर ने अपनी पहली पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया. शादी से पहले दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे. शादीशुदा होते हुए भी राज बब्बर ने स्मिता पाटिल के साथ शादी की.


स्मिता पाटिल न्यूज एंकर का काम करती थी. ऐसा कहा जाता है कि वह जींस के ऊपर साड़ी लपेटकर न्यूज़ पढ़ा करती थी. इसी दौरान उनको श्याम बेनेगल ने देखा और फिल्म चरणदास चोर में काम करने का प्रस्ताव दिया. इस फिल्म के जरिए स्मिता पाटिल एक्टिंग इंडस्ट्री में आई.


स्मिता पाटिल ने 1986 में बेटे प्रतीक बब्बर को जन्म दिया. प्रतीक के जन्म के बाद स्मिता पाटिल को वायरल इंफेक्शन की वजह से ब्रेन इंफेक्शन हो गया. इस वजह से स्मिता पाटिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन धीरे-धीरे उनके शरीर के अंगों ने काम करना बंद कर दिया. प्रतीक के जन्म के 15 दिन बाद स्मिता पाटिल इस दुनिया को छोड़ कर चली गई.


स्मिता को शायद पहले ही उनकी मौत का आभास हो गया था. उन्होंने मौत से कुछ दिन पहले अपने मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत उसे कहा था कि जब मैं मर जाऊं तो तुम मुझे दुल्हन की तरह तैयार करना. इसी वजह से स्मिता पाटिल के शव को दुल्हन की तरह सजाया गया था. उनकी आखिरी इच्छा पूरी की गई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: