12 साल पहले एक-दूसरे से भिड़े थे अक्षय-आमिर, इस फिल्म ने मारी थी बाजी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

12 साल पहले एक-दूसरे से भिड़े थे अक्षय-आमिर, इस फिल्म ने मारी थी बाजी

12 साल पहले एक-दूसरे से भिड़े थे अक्षय-आमिर, इस फिल्म ने मारी थी बाजी

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार और आमिर खान देश के दो बड़े सुपरस्टार हैं. दोनों ही सितारे एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. अक्षय कुमार 1 साल में चार से पांच फिल्में करते हैं तो आमिर एक ही फिल्म पर पूरा ध्यान लगाते हैं. बता दें कि 21 दिसंबर का दिन दोनों ही कलाकारों के फैंस के लिए खास होता है, क्योंकि इसी दिन दोनों सितारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे के आमने-सामने थी.


12 साल पहले 21 दिसंबर को अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम और आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर रिलीज हुई थी. इन दोनों फिल्मों के क्लैश में अक्षय कुमार की फिल्म ने बाजी मारी थी. अक्षय कुमार की फिल्म का ओपनिंग डे पर कलेक्शन 3.32 करोड़ रुपए रहा. जबकि आमिर की फिल्म का 2.62 करोड़ रुपए रहा. पहले हफ्ते में अक्षय कुमार की फिल्म ने 16.52 करोड़ रुपए का कारोबार किया. जबकि आमिर की फिल्म 9.65 करोड़ की ही कमाई कर पाई.

दोनों ही फिल्में रही थी हिट 


भले ही आमिर की फिल्म की शुरुआत धीमी रही. लेकिन इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. बाद में इस फिल्म के कलेक्शन में सुधार हुआ. यह फिल्म हिट साबित रही और इस फिल्म ने 61.83 करोड़ का कारोबार किया. जबकि अक्षय कुमार की फिल्म 70.15 करोड़ रुपए ही कमा पाई. हालांकि यह फिल्म भी जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नाना पाटेकर, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर जैसे सितारे भी नजर आए थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: