Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान के जीजा हैं अतुल, जानिए परिवार के 10 सदस्यों के बारे में जो लाइमलाइट से दूर

ये हैं सलमान खान के परिवार के वो सदस्य जो लाइमलाइट से रहते हैं दूर, अतुल अग्निहोत्री हैं सलमान के जीजा

<-- ADVERTISEMENT -->





सलमान खान की फिल्म दबंग 3 हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. सलमान खान इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सलमान के परिवार में कुछ सदस्य ऐसे भी हैं, जो हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. हालांकि सलमान के परिवार के ज्यादातर लोग बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं. सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री भी बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं.


सलमान की मां सलमा को बहुत कम लोग ही जानते हैं. उनकी मां का जब भी जिक्र होता है तो लोग हेलेन का नाम लेते हैं. लेकिन बता दें कि सलमान की असली मां सलमा हैं. हेलेन उनकी सौतेली मां है.


आपको बता दें कि सीमा सचदेव सलमान खान के भाई सोहेल खान की पत्नी है. यानी सलमान रिश्ते में सीमा के जेठ लगते हैं. सलमान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री सलमान की सगी बहन अलवीरा खान और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी है, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती है. लेकिन लाइमलाइट से दूरी बना कर रखती हैं.


अलवीरा खान सलमान की सगी बहन है जो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. अतुल अग्निहोत्री सलमान की बहन अलवीरा के पति हैं, जो फिल्म निर्माता है. हालांकि वह कई फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं.


सलमान के परिवार में एक और खास सदस्य है जिसका नाम अरहान खान है. अरहान अरबाज और मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं. निर्वाण खान सोहेल खान के बेटे हैं जो सोशल मीडिया से हमेशा दूर ही रहते हैं. सलमान निर्वाण को अपने बेटे की तरह मानते हैं. सोहेल का दूसरा बेटा योहान खान भी सलमान के बहुत करीब है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: