Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बोल्ड एक्ट्रेस को पसंद नहीं है जिम, इस तरह खुद को रखती है फिट

Marjavaan Actress Tara Sutaria Reveals Her Fitness Secret. तारा सुतारिया को पसंद नहीं जिम, खुद को ऐसे रखती हैं फिट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों मेहनत करती हैं. लेकिन बोल्ड और फिट दिखने वाली तारा सुतारिया जिम में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती. तारा सुतारिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हालांकि अभी उन्हें कुछ खास कामयाबी नहीं मिली है. तारा सुतारिया खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती है. लेकिन वह जिम नहीं जाती.

Marjavaan Actress Tara Sutaria Reveals Her Fitness Secret

तारा सुतारिया ने बताया- मैं कसरत नहीं करती या जिम नहीं जाती. मैं बचपन से ऐसी ही रही हूं. मैंने हमेशा वही किया जो मैं करना चाहती थी. मैं जिम जाने के दबाव में या उस तरह का शरीर रखने में भरोसा नहीं रखती, जिसकी लोग आपसे अपेक्षा करते हैं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी पाचन क्रिया बहुत अच्छी है. इसीलिए मैं सब कुछ खाती हूं और मैं डाइट भी नहीं करती हूं.

Marjavaan Actress Tara Sutaria Reveals Her Fitness Secret

मैं एक साधारण पृष्ठभूमि से आती हूं और अपने काम को लेकर काफी पेशेवर हूं. मुझे पता है कि क्या सही है और क्या गलत. इसीलिए आप अनुशासन में रहिए और आपको पता है कि आपके आप सही कर रहे हैं और क्या गलत, क्योंकि यह आपके खुद के लिए है.

Marjavaan Actress Tara Sutaria Reveals Her Fitness Secret

तारा सुतारिया ने आगे कहा कि मेरा पसंदीदा भोजन बिरयानी है. मुझे बिरयानी खाना बहुत अच्छा लगता है. लेकिन शूटिंग के दौरान में इससे दूर रहती हूं. जब शूटिंग चल रही होती है तो मैं ज्यादा चावल खाने से बचती हूं. सफेद चीनी और चावल मैं नहीं खाती हूं, जब मैं कैमरे के सामने होती हूं तो, क्योंकि यह चीजें उन्हें मोटा करती हैं. शूट से पहले वह केवल स्वस्थ खाना खाती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: