परवीन बॉबी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे महेश भट्ट, एक रात घर पहुंचे तो देखा ऐसा नजारा, उड़ गए होश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

परवीन बॉबी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे महेश भट्ट, एक रात घर पहुंचे तो देखा ऐसा नजारा, उड़ गए होश

परवीन बॉबी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे महेश भट्ट, एक रात घर पहुंचे तो देखा ऐसा नजारा, उड़ गए होश

<-- ADVERTISEMENT -->



महेश भट्ट और परवीन बॉबी की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते हैं. 70 और 80 के दशक में परवीन बॉबी बहुत ही कामयाब अभिनेत्री थी. परवीन बॉबी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं. उनके और महेश भट्ट की लव स्टोरी का अंत बहुत ही दर्दनाक था. 1979 में महेश भट्ट को परवीन बॉबी का अलग रूप देखने को मिला.

parveen babi

जब एक दिन महेश भट्ट घर लौटे तो उन्होंने देखा कि परवीन बॉबी फिल्म की कॉस्ट्यूम पहने हुए हैं और घर के कोने में बैठी हैं और उनके हाथ में चाकू है. महेश भट्ट को देखकर परवीन ने उनसे कहा- चुप रहो, कोई मुझे मारने की कोशिश कर रहा है, वह इस कमरे में छुपा हुआ है. परवीन बॉबी की यह हालत देखकर महेश भट्ट हैरान रह गए.

parveen babi

इसके बाद परवीन बॉबी ऐसा ही व्यवहार करने लगी. उन्हें शिजोफ्रेनिया की बीमारी हो गई थी. महेश भट्ट को ठीक करने का एक ही तरीका था कि उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक दिए जाएं. लेकिन महेश भट्ट इसके खिलाफ थे. इसी वजह से परवीन बॉबी की हालत बिगड़ती गई और वह दिन पर दिन पागल होती गई. इस वजह से परवीन बॉबी को कमरे में बंद रखा जाता था.

parveen babi

परवीन बॉबी की हालत बिगड़ती गई. महेश भट्ट परवीन बॉबी को छोड़कर अपनी पत्नी के बाद वापस लौट गए. महेश भट्ट ने बताया कि परवीन बॉबी की हालत देखकर मैं समझ गया था कि हमारा रिश्ता खत्म होने की कगार पर है. मैं आधी रात को ही परवीन का घर छोड़ कर चला गया.


उन्होंने मुझे रोकने की कोशिश की, वह आधे कपड़ों में सड़कों पर भागती रही. लेकिन महेश भट्ट नहीं रुके. परवीन बॉबी का शव उनके फ्लैट में पाया गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Parveen Babi

Post A Comment:

0 comments: