Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इश्क सुभानअल्लाह की यह अभिनेत्री चाहती है ऐसा लाइफ पार्टनर, खुद बयां किया अपने दिल का हाल

इश्क सुभानअल्लाह की यह अभिनेत्री चाहती है ऐसा लाइफ पार्टनर, खुद बयां किया अपने दिल का हाल

<-- ADVERTISEMENT -->




लड़कियां अपने होने वाले पति को में कई तरह की खूबियां चाहती हैं. टीवी की अभिनेत्री मोनिका भी अपने लाइफपार्टनर को लेकर कुछ सपने सजाए हुए हैं. मोनिका इश्क सुभानअल्लाह में नजर आ रही है. मोनिका चाहती हैं कि उनका होने वाला पति शाहरुख और सलमान जैसी खूबियां लिए हुए हो. धारावाहिक में जीनत की भूमिका निभा रही मोनिका खान अभिनेताओं की बहुत बड़ी फैन है.

मोनिका

उनका कहना है कि मैं बहुत फिल्मी लड़की हूं. मुझे फिल्में देखना बहुत पसंद है. मैं ऐसी फिल्में पसंद आती है जो रोमांस और ड्रामा से भरपूर होती है. इसीलिए मुझे एक ऐसे लड़के की तलाश है जिसमें शाहरुख के अलग-अलग किरदारों के गुण हैं, जो उन्होंने अपनी फिल्मों में अब तक निभाएं है. मुझे ऐसा लड़का चाहिए जो निस्वार्थ हो, अगर कोई व्यक्ति किसी ऐसे लड़के को जानता है तो मुझे जरूर बताए.

मोनिका

मोनिका ने आगे कहा कि मैं शाहरुख की जितनी बड़ी फैन हूं, मैं सलमान को भी उतना ही पसंद करती हूं. लड़का भले ही शाहरुख जैसा रोमांटिक हो, लेकिन उसकी पर्सनैलिटी सलमान जैसी होनी चाहिए. मैं उनकी फिल्मों का मजा लेने के लिए चंदन जैसे थिएटर में जाती हूं, ताकि मुझे वहां भीड़ भाड़ का सामना ना करना पड़े.

मोनिका

मोनिका ने अपने सह-कलाकारों को भी कह दिया है कि वह उनके लिए एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढे. मोनिका ने बताया कि सेट पर मेरी पूरी टीम बड़ी शिद्दत से चाहती है कि जल्द से जल्द मेरी शादी हो जाए. सब मेरे लिए जीवन साथी ढूंढ रहे हैं. मुझे अक्सर शर्म आजाती है. लेकिन वह सब कलाकारों के साथ मेरी जोड़ी बनाने में लगे रहते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: