Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस विज्ञापन से सलमान खान को मिला था पहला ब्रेक, जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ लगाई थी समुद्र में छलांग

इस विज्ञापन से सलमान खान को मिला था पहला ब्रेक, जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ लगाई थी समुद्र में छलांग.

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान आज अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं. सलमान को पहला ब्रेक एक टीवी विज्ञापन के जरिए मिला था. हाल ही में सलमान खान ने तारा शर्मा के शो में बताया कि उन्हें पहला विज्ञापन कैसे मिला था. सलमान ने बताया कि मैं एक लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मुझे विज्ञापन मिल गया.

salman khan birthday special

सलमान ने कहा- एक दिन में सी रॉक क्लब में स्विमिंग कर रहा था. वहां एक लड़की लाल रंग की साड़ी पहनकर निकली. मैंने उसे इंप्रेस करने के लिए पानी में छलांग लगा दी और मैं अजीबो-गरीब तरीके से स्विमिंग करने लगा. जब मैं तैरते हुए दूसरी तरफ पहुंचा तो पता चला कि वह लड़की वहां से चली गई थी. इसके बाद मुझे फार प्रोडक्शन की तरफ से कॉल आया और उन्होंने मुझे कहा कि वह मुझे अपने ऐड के लिए कास्ट करना चाहते हैं.


मैं हैरान रह गया कि मुझे यह ऑफर कैसे मिला. मैं अपनी आंटी के साथ कैलाश से मिलने पहुंचा. मैंने उनसे कहा कि ठीक है, मैं ऐड कर लूंगा. लेकिन आपको मेरा नंबर कहां से मिला. तब उन्होंने मुझे बताया कि तुम जिस लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे, वह मेरी गर्लफ्रेंड है. उसी ने मुझे बताया कि तुम ही अच्छी स्विमिंग आती है.


वह ऐड को मालदीप में शूट करना चाहते थे और उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी जिसे अच्छी तरह से स्विमिंग आती हो. सलमान ने आगे बताया कि मुझे जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा के साथ समुद्र के अंदर जाकर स्विमिंग करनी थी. मुझे इस तरह से पहली बार कैमरे के सामने आने का मौका मिला.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: