Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

देर रात बिना मेकअप मुंबई में स्पॉट हुई कैटरीना कैफ, सलमान नहीं बल्कि साथ में था यह शख्स

देर रात बिना मेकअप मुंबई में स्पॉट हुई कैटरीना कैफ, सलमान नहीं बल्कि साथ में था यह शख्स

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्रियां आमतौर पर कैमरे के सामने बिना मेकअप आने से हिचकिचाती है. लेकिन कई बार अभिनेत्रियां बिना मेकअप के नजर आ जाती है और उनको देखकर हैरानी भी होती है. हाल ही में कैटरीना कैफ को मुंबई में बिना मेकअप देखा गया और उनकी यह तस्वीरें काफी वायरल हो गई. इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ बिना मेकअप किए नजर आ रही हैं. उनके साथ इस तस्वीर में फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी भी दिख रहे हैं.


इन तस्वीरों में कैटरीना बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. यह तस्वीरें मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी और योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इन तस्वीरों में कटरीना कैफ पीले रंग की फ्रॉक और सफेद रंग के जूते पहने हुए दिख रही है.


यह तस्वीरें धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर से सामने आई हैं, जिनको लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कैटरीना की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर सुर्खियों में है, जिसमें अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी से जुड़ा एक वीडियो भी यूट्यूब पर शेयर किया गया था.


इसके अलावा कैटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है, जिसकी पुष्टि खुद सिद्धांत ने की है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसका बजट बहुत ज्यादा है. हालांकि इससे जुड़ी और कोई जानकारी नहीं है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: