मेकअप आर्टिस्ट ने पूरी की थी स्मिता पाटिल की आखिरी इच्छा, ऐसा रहा पति से रिश्ता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मेकअप आर्टिस्ट ने पूरी की थी स्मिता पाटिल की आखिरी इच्छा, ऐसा रहा पति से रिश्ता

Smita Patil Death Smita Died From Childbirth Complications And Raj Babbar Love Story. मेकअप आर्टिस्ट ने पूरी की थी स्मिता पाटिल की आखिरी इच्छा, ऐसा रहा पति से रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->



smita patil love affairs wit raj babbar

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री स्मिता पाटिल को कभी नहीं भूला जा सकेगा. महज 10 साल के करियर में उन्होंने जो मुकाम हासिल किया, उसे शायद ही कोई हासिल कर पाए. स्मिता पाटिल का निधन 71 साल की उम्र में 13 दिसंबर 1986 को हो गया था. स्मिता पाटिल अपने फिल्मी करियर के दौरान राज बब्बर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थी.

smita patil love affairs wit raj babbar

स्मिता पाटिल की एक्टिंग की तो हर कोई तारीफ करता था. लेकिन राजबब्बर के साथ संबंधों को लेकर उनकी हमेशा आलोचना की गई. उनके ऊपर तो लोगों ने राज बब्बर और नादिरा का घर तोड़ने का इल्जाम भी लगाया था. इसी वजह से उनकी मां भी उन्हें सुनाती थी. स्मिता पाटिल की मां इस रिश्ते के खिलाफ थी. लेकिन स्मिता ने अपनी मां की बात कभी नहीं सुनी.

smita patil love affairs wit raj babbar

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म भीगी पलकें की शूटिंग के दौरान स्मिता और राज बब्बर के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. राज बब्बर स्मिता से कहते थे कि वह अपनी पत्नी नादिरा को तलाक देकर उनसे शादी कर लेंगे. हालांकि नादिरा ने राज बब्बर को तलाक नहीं दिया. इसी वजह से राज बब्बर ने बिना तलाक लिए ही स्मिता से शादी कर ली.

smita patil love affairs wit raj babbar

स्मिता की आखिरी इच्छा थी कि जब भी उनकी मृत्यु हो तो उनको सुहागन की तरह तैयार किया जाए. इसी वजह से जब वह मर गई तो उनका शव सुहागन की तरह सजाया गया था. स्मिता ने जब प्रतीक बब्बर को जन्म दिया तो उसके कुछ समय बाद उनकी तबीयत खराब हो गई और फिर कुछ दिन बाद उनका निधन हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: