वीडियो में फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आईं राखी सावंत, पति रितेश नहीं बल्कि वजह हैं ये तीन सितारे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वीडियो में फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आईं राखी सावंत, पति रितेश नहीं बल्कि वजह हैं ये तीन सितारे

rakhi sawant post crying videos after bharti singh hurting christians by comment. वीडियो में फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आईं राखी सावंत, पति रितेश नहीं बल्कि वजह हैं ये तीन सितारे

<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के विरुद्ध ईसाई समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इल्जाम में पंजाब पुलिस में शिकायत दर्ज हुई थी. जब बवाल बहुत बढ़ गया तो फराह खान ने माफी मांग ली. इस मामले में राखी सावंत ने बयान दिया है.

rakhi sawant post crying videos

राखी सावंत ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह रोते हुए नजर आ रही हैं और कहती हुई दिख रही है कि हालेलुया गॉड. दोस्तों आज मैं बहुत दुखी हूं. कुछ लोग परमेश्वर का भी मजाक उड़ाते हैं. हालेलुया का अर्थ है परमेश्वर हमारे साथ हैं. हमारे यीशु ने यही कहा है कि लोगों को क्षमा करो. लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि कोई भी उनका मजाक उड़ाए.

rakhi sawant post crying videos

राखी ने आगे कहा कि हालेलुया आपत्तिजनक शब्द नहीं है. राखी ने एक साथ कई वीडियोस पोस्ट किए. बता दें कि फ्लिपकार्ट के एक शो बैकबेंचर्स पर रवीना टंडन व अन्य लोगों ने हालेलुया को आपत्तिजनक रूप में पेश किया था. यह शो क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित हुआ. अजनाला के डीएसपी सोहन सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के विरुद्ध ईसाइयों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में आईपीसी की धारा 295 के तहत केस दर्ज किया गया है.

rakhi sawant post crying videos

इन तीनों सितारों के ऊपर ईसा मसीह की भाईचारे की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है. बता दें कि लोग भी इन तीनों से काफी नाराज हैं और उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. अगर राखी सावंत की बात करें तो पिछले दिनों उन्होंने अपनी सीक्रेट शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन आज तक किसी ने भी उनके पति रितेश को नहीं देखा है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Rakhi Sawant

Post A Comment:

0 comments: