अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर की भावुक पोस्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर की भावुक पोस्ट

Arjun Bijlani Mother Law Tanuja Swami Passes Away Emotional Post. अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर की भावुक पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



Arjun Bijlani Mother Law Tanuja Swami Passes Away

जाने-माने टीवी अभिनेता और होस्ट अर्जुन बिजलानी की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. अर्जुन बिजलानी एक्टिंग तो बहुत अच्छी करते ही हैं, वह बहुत ही ज्यादा हैंडसम और स्मार्ट भी लगते हैं. उनकी पहचान एक फैमिली मैन के रूप में भी है. अक्सर अर्जुन अपनी पत्नी और बेटे के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं. अर्जुन बिजलानी ने अपने प्रशंसकों को हाल ही में एक दुखद खबर दी है.

Arjun Bijlani Mother Law Tanuja Swami Passes Away

अर्जुन बिजलानी ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी सास तनुजा स्वामी का निधन हो गया है. अर्जुन ने पत्नी नेहा और सास तनुजा की एक तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा- मैं आपको हमेशा ऐसे ही याद रखूंगा. दिल से हंसते हुए. मैं आपसे प्यार करता हूं. काश मैं आपको बता पाता कि मैं आपको कितना मिस करूंगा. आपने एक योद्धा की तरह अंत तक लड़ाई लड़ी और हमेशा मुस्कुराती रही. आप चिंता मत कीजिए, मैंने आपसे जो वादा किया है उसे निभाऊंगा. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सासू मां.

Arjun Bijlani Mother Law Tanuja Swami Passes Away

अर्जुन बिजलानी के करियर की बात करें तो उन्हें सीरियल नागिन से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस सीरियल में अर्जुन ने रितिक का किरदार निभाया था. अर्जुन ने नागिन 4 में स्पेशल अपीरियंस भी दिया था. इस सीरियल में निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, विजेंद्र कुमेरिया जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. अर्जुन बिजलानी टीवी सीरियलों को होस्ट भी करते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: