Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विराट-अनुष्का के बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं तैमूर की दादी, ये है वजह

Kareena Kapoor Khan Sharmila Tagore Paps Neglect Taimur Virat Kohli And Anushka Sharma Kid. विराट-अनुष्का के बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं तैमूर की दादी, ये है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान बॉलीवुड के चर्चित स्टार्किड्स में से एक है. तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. अक्सर करीना और सैफ तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन पर बातचीत करते रहते हैं. इसी मुद्दे पर करीना कपूर ने तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर से सवाल किया.

Taimur Virat Kohli And Anushka Sharma Kid

शर्मिला टैगोर हाल ही में करीना कपूर के रेडियो टॉक शो पर पहुंची जहां करीना ने शर्मिला तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन को लेकर सवाल किया तो शर्मिला ने कहा- जब तैमूर 7-8 साल के हो जाएंगे तो मीडिया अटेंशन की वजह से उन्हें और ज्यादा मुसीबत होगी. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया आपको पहले ऊपर पहुंचाती है और फिर नीचे ले जाती है.

Virat Kohli And Anushka Sharma Kid

शर्मिला ने आगे कहा कि जब तैमूर सोशल मीडिया पर एक्सेस करने जितना बड़ा होगा तो उसके पास हद से ज्यादा इंफॉर्मेशन होगी. मुझे लगता है कि मीडिया आपको पहले ऊपर पहुंचाती है और फिर अचानक से नीचे खींच लेती है. जब विराट और अनुष्का का बच्चा होगा तो हो सकता है कि तैमूर को नजरअंदाज किया जाए. इस पर करीना कहती हैं कि उम्मीद है ऐसा ही हो. शर्मिला ने भी करीना की हां में हां मिलाई.

Taimur Virat Kohli And Anushka Sharma Kid
शर्मिला ने इस टॉक शो पर बेटियों और बहुओं के बीच का फर्क भी बताया. शर्मिला ने कहा- बेटियां होती हैं जिनके साथ आप बड़े हो रहे होते हो तो कहीं ना कहीं आपको उनके बारे में पता होता है कि उन्हें कैसे डील करना है. लेकिन जब आप बहू से मिलते हो तो वह पहले से ही एडल्ट होती हैं और आपको उनके नेचर के बारे में जानने में थोड़ा समय लगता है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Star Kids

Taimur

Post A Comment:

0 comments: