शर्मिला टैगोर के बिकनी फोटोशूट की वजह से संसद में हुआ था बवाल, इस वजह से रातों-रात हटा दिए गए थे पोस्टर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शर्मिला टैगोर के बिकनी फोटोशूट की वजह से संसद में हुआ था बवाल, इस वजह से रातों-रात हटा दिए गए थे पोस्टर

शर्मिला टैगोर के बिकनी फोटोशूट की वजह से संसद में हुआ था बवाल, इस वजह से रातों-रात हटा दिए गए थे पोस्टर

<-- ADVERTISEMENT -->



शर्मिला टैगोर अपने जमाने की बहुत ही कामयाब और बोल्ड अभिनेत्री रहीं. उनका जन्म एक हिंदू बंगाली परिवार में हुआ था. शर्मिला टैगोर ने अपने करियर में कश्मीर की कली, वक्त, आमने-सामने जैसी कई शानदार फिल्में की. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरी थी. शर्मिला ने फिल्म एन इवनिंग इन पेरिस में पहली बार बिकनी सीन दिया था.

sharmila tagore

शर्मिला बॉलीवुड में बिकनी सीन देने वाली पहली अभिनेत्री बनी. उन्होंने इस सीन से तहलका मचा दिया था. लेकिन बिकिनी सीन को लेकर संसद में भी बवाल हो गया था. शर्मिला टैगोर का एक और बिकनी फोटोशूट 1968 में सबके सामने आया था, जो उन्होंने फिल्म फेयर मैगजीन के लिए करवाया था. इस फोटोशूट से जुड़ा एक किस्सा है, जिसकी वजह से बहुत परेशानी हुई थी.

sharmila tagore

शर्मिला का मंसूर अली खान के साथ अफेयर चल रहा था. उन्हीं दिनों वह अपनी फिल्म में बिकनी सीन की वजह से सुर्खियों में छाई हुई थी. मुंबई में जगह-जगह पर शर्मिला टैगोर के होर्डिंग लगे हुए थे जिनमें वह बिकनी पहने हुए थी. तभी शर्मिला को पता चला कि मंसूर की मां उनसे मिलने आ रही है. तब शर्मिला टैगोर बहुत परेशान हो गई.

sharmila tagore

वह चिंतित थी कि अगर मंसूर की मां इन बिकनी पोस्टर को देखेंगी तो क्या होगा. वह उन्हें रिजेक्ट कर देंगी. मंसूर अली खान पटौदी को शर्मिला के बिकनी पोस्टर से कोई परेशानी नहीं थी. लेकिन शर्मिला बहुत परेशान थी और उन्होंने प्रोड्यूसर को फोन करके मुंबई की हर जगह से बिकने वाले पोस्टर हटवा दिए. शर्मिला ने मंसूर अली खान के साथ अपने रिश्ते को बचाने के लिए जी जान लगा दी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sharmila Tagore

Post A Comment:

0 comments: