इस तरह शुरु हुई थी संगीता बिजलानी और सलमान खान की प्रेम कहानी, छप चुके थे शादी के कार्ड लेकिन... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस तरह शुरु हुई थी संगीता बिजलानी और सलमान खान की प्रेम कहानी, छप चुके थे शादी के कार्ड लेकिन...

Salman Khan Birthday Sangeeta Bijlani And Salman Love Story In The Early 90s. इस तरह शुरु हुई थी संगीता बिजलानी और सलमान खान की प्रेम कहानी, छप चुके थे शादी के कार्ड लेकिन....

<-- ADVERTISEMENT -->



 

सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. इनमें से संगीता बिजलानी भी एक है. सलमान और संगीता बिजलानी के अफेयर के किस्से तो सभी ने सुने होंगे. सलमान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. संगीता बिजलानी और सलमान की दोस्ती उस समय हुई थी, जब सलमान शाहीन जाफरी को डेट कर रहे थे.


उन दिनों संगीता का ब्रेकअप हुआ था और वह थोड़ा परेशान थी. तभी दोनों एक दूसरे से मिले और उनकी मुलाकात प्यार में बदल गई. आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ नजर आने लगे. इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाने लगी. ऐसा भी कहा जाता है कि सलमान और संगीता शादी करने वाले थे. इनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे.


सलमान ने भी खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनकी और संगीता की शादी के कार्ड छप गए थे. हालांकि शादी से 1 महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. उस समय ऐसी खबरें आने लगी कि सलमान सोमी अली को डेट कर रहे थे, इसी वजह से संगीता ने उनसे शादी करने से मना कर दिया.


बता दें कि 14 नवंबर 1996 को संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली. हालांकि उनकी शादी 2010 में टूट गई. वहीं सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं. हालांकि सलमान और संगीता एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. सलमान का अफेयर ऐश्वर्या राय के साथ भी रहा. लेकिन कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया. ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: