Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस वजह से घर से भागकर मजबूरी में करनी पड़ी थी सोहेल खान को शादी, पत्नी चलाती हैं करोड़ों का बिजनेस

Sohail Khan Birthday Special Know About His Love Story With Seema Sachdeva, इस वजह से घर से भागकर मजबूरी में करनी पड़ी थी सोहेल खान को शादी, पत्नी चलाती हैं करोड़ों का बिजनेस

<-- ADVERTISEMENT -->

Sohail Khan Seema Sachdev marriage

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली. सोहेल खान ने कई फिल्मों में सलमान खान के साथ भी स्क्रीन शेयर की. लेकिन सोहेल खान को एक्टिंग की दुनिया में ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. अब वह एक्टिंग से दूर फिल्में प्रोड्यूस करते हैं. सोहेल खान कई रियलिटी टीवी शोज में जज की भूमिका भी निभा चुके हैं. आखिरी बार सोहेल खान को फिल्म लवयात्री में कैमियो करते हुए देखा गया था. आज सोहेल खान का जन्मदिन है.

Sohail Khan Birthday Special Seema Sachdeva

सोहेल खान ने अपना फिल्मी करियर बतौर डायरेक्टर शुरू किया था. जबकि बतौर निर्माता उनकी पहली फिल्म प्यार किया तो डरना क्या थी. सोहेल खान को इस फिल्म के दौरान सीमा सचदेव नाम की एक लड़की से प्यार हो गया, जो दिल्ली की रहने वाली हैं और फैशन डिजाइन में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं. सोहेल और सीमा की पहली मुलाकात इसी दौरान हुई.

Sohail Khan Birthday Special Seema Sachdeva

सोहेल पहली ही नजर में सीमा के प्यार में पड़ गए. कई सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली. लेकिन सीमा के परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे. इसी वजह से दोनों ने भागकर शादी की. जिस दिन फिल्म प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई थी, उसी दिन सोहेल और सीमा ने घर से भागकर आर्य समाज में शादी कर ली. इसके बाद दोनों ने निकाह किया.


सोहेल ने सीमा के साथ मिलकर शादी के बाद एंटरटेनमेंट बिजनेस शुरू किया. देखते ही देखते सीमा सचदेव टीवी शोज और मूवी की लीडिंग फैशन डिजाइनर बन गई. उनका बांद्रा 190 नाम का एक बुटीक है, जिसे वह सुजैन खान और महीप कपूर के साथ मिलकर चलाती हैं. इतना ही नहीं सीमा का मुंबई में ब्यूटी स्पा और कलिस्ता नाम का सैलून भी है.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Salman Khan

Sohail Khan

Post A Comment:

0 comments: