इन अभिनेत्रियों की मौत की खबर सुन हैरान रह गए थे फैंस, तीन ने तो की थी आत्महत्या - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन अभिनेत्रियों की मौत की खबर सुन हैरान रह गए थे फैंस, तीन ने तो की थी आत्महत्या

इन अभिनेत्रियों की मौत की खबर सुन हैरान रह गए थे फैंस, तीन ने तो की थी आत्महत्या

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल करना बहुत ही मुश्किल होता है. इस दौरान काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जिन्होंने बॉलीवुड में बहुत जल्दी लोकप्रियता हासिल की. लेकिन इन अभिनेत्रियों की असमय मौत से उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था.

दिव्या भारती


दिव्या भारती ने महज 18 साल की उम्र में ही बॉलिवुड में खूब कामयाबी हासिल कर ली थी. लेकिन 5 अप्रैल 1983 को घर की बालकनी से नीचे गिरने से उनकी मौत हो गई. उनकी मौत का रहस्य आज तक नहीं खुला है. दिव्या भारती के निधन की खबर के लिए चौंकाने वाली थी.

प्रत्यूषा बनर्जी


प्रत्यूषा बनर्जी टीवी सीरियल बालिका वधू में काम किया था. लेकिन एक दिन उनका शव पुलिस को पंखे से लटका हुआ मिला. प्रत्यूषा को अस्पताल ले जाया गया, तब तक वह मर चुकी थी. जब प्रत्यूषा ने आत्महत्या की थी, वह 25 साल की थी.

जिया खान


जिया खान ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया. इनके निधन की खबर से हर कोई हैरान रह गया. जिया ने 25 साल की उम्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिया ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था.

सिल्क स्मिता


सिल्क स्मिता साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री थी, जिन्होंने अपने बोल्ड अवतार से सभी को अपना दीवाना बना लिया था. लेकिन 35 साल की उम्र में सिल्क स्मिता का शव उनके चेन्नई वाले घर में मिला. उनकी मौत का रहस्य आज तक नहीं खुला है. कुछ लोग कहते हैं कि सिल्क ने आत्महत्या की थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: