इस गाने की शूटिंग के बाद रातभर रोईं थी स्मिता पाटिल, फिर अमिताभ ने ऐसे करवाया था चुप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस गाने की शूटिंग के बाद रातभर रोईं थी स्मिता पाटिल, फिर अमिताभ ने ऐसे करवाया था चुप

इस गाने की शूटिंग के बाद रातभर रोईं थी स्मिता पाटिल, फिर अमिताभ ने ऐसे करवाया था चुप

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई बार कलाकारों को कुछ परेशानियां होती हैं. ऐसा ही कुछ फिल्म नमक हलाल के दौरान स्मिता पाटिल के साथ हुआ था. स्मिता पाटिल और अमिताभ बच्चन ने फिल्म नमक हलाल के गाने आज रपट जाएं में काफी रोमांटिक सीन दिए थे. लेकिन इस गाने की शूटिंग के दौरान स्मिता पाटिल अचानक से बुरी तरह रोने लगी थी और अमिताभ बच्चन ने उन्हें संभाला था.


यह गाना लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया. लेकिन इस गाने की शूटिंग काफी मुश्किल रही. इस गाने को शूट करने के बाद स्मिता पाटिल रात भर रोती रही थीं. अगले दिन जब अमिताभ बच्चन को इस बारे में पता चला तो उन्होंने स्मिता पाटिल को समझाया कि फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड थी और इसी वजह से यह गाना शूट करना पड़ा.


अमिताभ बच्चन के समझाने पर स्मिता पाटिल समझ गई और फिर उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की. उन्हें यकीन हो गया कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है. ऐसा भी कहा जाता है कि इस फिल्म के दौरान स्मिता पाटिल और अमिताभ बच्चन के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई.


अमिताभ बच्चन ने स्मिता पाटिल से जुड़ा एक किस्सा भी बताया था कि फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान मेरे साथ जो हादसा हुआ था, उससे एक रात पहले ही स्मिता ने मुझे फोन करके बताया था कि मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा है. मैंने बुरा सपना देखा कि आपके साथ कुछ गलत होने वाला है. स्मिता पाटिल के यह सपना देखने के बाद अगले ही दिन अमिताभ बच्चन के साथ बुरा हादसा हुआ और उन्हें कई महीनों तक अस्पताल में रहना पड़ा.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: