इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थीं तब्बू, 15 साल बाद इस वजह से टूट गया रिश्ता - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थीं तब्बू, 15 साल बाद इस वजह से टूट गया रिश्ता

इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थीं तब्बू, 15 साल बाद इस वजह से टूट गया रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->




तब्बू पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और आज भी वह काफी लोकप्रिय है. तब्बू ने बहुत कम उम्र में ही लोकप्रियता हासिल कर ली थी. लेकिन आज तक तब्बू कुंवारी है. तब्बू का असली नाम तबस्सुम हाशमी है. लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. तब्बू ने महज 14 साल की उम्र में फिल्म हम नौजवान में देवानंद की बेटी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने रेप विक्टिम की भूमिका अदा की थी.


तब्बू ने मराठी, मलयालम, तेलुगु, तमिल और बंगाली फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन भी दिए. तब्बू और नागार्जुन के अफेयर के किस्से काफी सुर्खियों में रहे थे. ऐसा कहा जाता है कि दोनों ने 15 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. तब्बू नागार्जुन के प्यार में इस कदर पागल थी कि वह मुंबई की जगह हैदराबाद में जाकर रहने लगी थी, जहां नागार्जुन रहा करते थे.


नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और वह अपनी पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे. इसी वजह से नागार्जुन और तब्बू कभी एक नहीं हो पाए. 15 सालों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. तब्बू नागार्जुन का इंतजार करती रही. लेकिन उनके इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं था. इस वजह से 2012 में तब्बू और नागार्जुन एक दूसरे से अलग हो गए. तब्बू  आज तक कुंवारी बैठी है. जब भी उनसे शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह इस बात को टाल देती हैं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: