Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

माधुरी और डिंपल के साथ रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गया था ये अभिनेता, जिससे डर गई थी दोनों अभिनेत्रियां


<-- ADVERTISEMENT -->




विनोद खन्ना आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन हिंदी सिनेमा में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा. विनोद खन्ना की लड़कियां दीवानी हुआ करती थी. लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्रियां उन से डरने लगी थी. उन्होंने रोमांटिक सीन शूट करने के दौरान कुछ अभिनेत्रियों के साथ सारी हदें पार कर दी थी.


मीडिया की खबरों के मुताबिक, विनोद खन्ना रोमांटिक सीन शूट करते हुए बेकाबू हो जाते थे और उनको संभाल पाना मुश्किल होता था. फिल्म दयावान के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ एक इंटिमेट सीन शूट करते हुए विनोद खन्ना बहुत बेकाबू हो गए और उन्होंने माधुरी के होंठ चबा डाले. इस सीन की वजह से माधुरी दीक्षित की आलोचना भी हुई थी.


यही परेशानी डिंपल कपाड़िया के साथ भी हुई थी, फिल्म प्रेम धरम की शूटिंग के दौरान डिंपल कपाड़िया और विनोद खन्ना को एक किसिंग सीन शूट करना था. जैसे ही डायरेक्टर ने कहा तो दोनों एक दूसरे को किस करने लगे. लेकिन महेश भट्ट के कट बोलने के बावजूद विनोद खन्ना लगातार किस करते रहे.


इस वजह से डिंपल बहुत डर गई और मेकअप रूम में जाकर छुप गई. डिंपल विनोद खन्ना से बहुत नाराज हो गई और उन्होंने शूटिंग करने से मना कर दिया. हालांकि फिर महेश भट्ट ने उनसे माफी मांगी और उन्हें समझाया. इसके बाद डिंपल ने फिल्म की शूटिंग की. हालांकि यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: