Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Bigg Boss 13: इस हफ्ते बेघर हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट, 7 लोग हैं नॉमिनेट

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Siddharth Shukla Is Safe Arhaan Khan May Evict. Bigg Boss 13: इस हफ्ते बेघर हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट, 7 लोग हैं नॉमिनेट

<-- ADVERTISEMENT -->


वीकेंड का वार में केवल 1 दिन बाकी है. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 7 लोग नॉमिनेट हुए हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आरती सिंह, आसिम रियाज और शेफाली बग्गा का नाम शामिल है. हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि इस हफ्ते कौन सा प्रतिभागी घर से बाहर हो सकता है.

bigg boss 13 sanivar ka var

बिग बॉस 13 की ऑनलाइन वोटिंग वेबसाइट के मुताबिक, अब तक सबसे ज्यादा वोट सिद्धार्थ शुक्ला और सबसे कम वोट अरहान खान को मिले हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को 45.57 फ़ीसदी वोट मिले हैं, जबकि असीम को 33.83 फ़ीसदी वोट मिले हैं और वह दूसरे नंबर पर है. वहीं आरती तीसरे नंबर पर हैं जिनको 4.92% वोट मिले हैं. शेफाली बग्गा चौथे नंबर पर है जिनको अब तक 4.71 फ़ीसदी वोट मिले हैं. वहीं मधुरिमा तुली पांचवे नंबर पर है. विशाल आदित्य सिंह छटवें नंबर पर है. जबकि सबसे आखिर में अरहान खान है, जिन्हें केवल 2.74 फ़ीसदी वोट मिले हैं.

bigg boss 13 sanivar ka var

वोटिंग के आंकड़ों के हिसाब से तो अरहान खान का इस हफ्ते घर से बेघर होना तय है. कुछ दिनों पहले अरहान खान को लेकर सलमान ने ऐसा खुलासा किया था जिसकी वजह से रश्मि और उनके रिश्ते में दूरियां आ गई थी. शो में सलमान ने अरहान की शादी और उनके बच्चे का सच बताया था, जिसके बाद रश्मि बहुत रोने लगी थी.

bigg boss 13 sanivar ka var

पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर से हिंदुस्तानी भाऊ हुए थे बेघर हुए थे. हिंदुस्तानी भाऊ ने घर से बेघर होने के बाद प्रतिभागियों की पोल खोली थी. उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ और आरती अच्छे दोस्त है. लेकिन सिद्धार्थ की वजह से ही आरती को पैनिक अटैक आया. मैं सिद्धार्थ पर बहुत चिल्लाया. मैंने कहा कि तुम्हें लड़कियों से बात करने की तमीज नहीं है. जब तुम गुस्से में होते हो तो तुम्हें नहीं पता होता कि तुम किस से बात कर रहे हो. लड़कियों को गाली देना सही नहीं है.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: