Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादीशुदा होते हुए भी राज बब्बर ने की स्मिता से शादी, ये रहस्य नहीं जानते होंगे आप

शादीशुदा होते हुए भी राज बब्बर ने की स्मिता से शादी, ये रहस्य नहीं जानते होंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->





17 अक्टूबर 1955 में महाराष्ट्र के पुणे में जन्मीं स्मिता पाटिल ने 13 दिसंबर 1986 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. स्मिता पाटिल ने बेहद कम समय में बहुत ऊंचा मुकाम हासिल किया था. उन्होंने महज 4 साल में ही नेशनल अवार्ड जीत लिया. 1985 में स्मिता पाटिल को पद्म श्री से सम्मानित किया गया था.


स्मिता पाटिल ने अपने करियर में आक्रोश, मंथन, नजराना, आखिर क्यों जैसी कई शानदार फिल्में की. स्मिता पाटिल फिल्मों में आने से पहले न्यूज़ रीडर का काम करती थी. इसी दौरान उनको श्याम बेनेगल ने देखा और फिल्म चरणदास चोर का ऑफर दिया. स्मिता पाटिल और राज बब्बर की लव लाइफ काफी सुर्खियों में रही.


स्मिता पाटिल कैरियर की बुलंदियों पर थी, लेकिन वह राज बब्बर के साथ अपने संबंधों को लेकर भी सुर्खियों में रही. फिल्म भीगी पलकें के दौरान स्मिता पाटिल-राज बब्बर एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. 80 के दशक में दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे. राज बब्बर ने स्मिता पाटिल के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया.


स्मिता पाटिल ने बेटे प्रतीक बब्बर को जन्म दिया. लेकिन प्रतीक के जन्म के कुछ दिन बाद ही उनकी तबीयत खराब हो गई जिस वजह से उनका कुछ दिनों बाद निधन हो गया. स्मिता पाटिल हमेशा कहती थी कि जब वह मर जाएं तो उनको दुल्हन की तरह तैयार करना. इसी वजह से स्मिता पाटिल के शव को दुल्हन की तरह सजाया गया था. उनका मेकअप उनके आर्टिस्ट दीपक सावंत ने किया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Raj Babbar

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: