शादीशुदा सौरव गांगुली से अपने अफेयर को लेकर नगमा ने 18 साल बाद तोड़ी चुप्पी, सामने आई ब्रेकअप की वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादीशुदा सौरव गांगुली से अपने अफेयर को लेकर नगमा ने 18 साल बाद तोड़ी चुप्पी, सामने आई ब्रेकअप की वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने प्रोफेशनल लाइफ में बहुत कामयाबी हासिल की. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आए. हालांकि उन्होंने अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी. कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा ने अपने और गांगुली के ब्रेकअप पर खुलासा किया.


साल 2000 की शुरुआत में सौरव गांगुली और नगमा की खबरें सुर्खियों में आई थी. हालांकि उन्होंने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की. लेकिन हाल ही में नगमा ने कहा बताया कि भले ही हम दोनों ने कभी एक-दूसरे की मोहब्बत को लेकर किसी के सामने बात नहीं की. लेकिन यह सब जानते थे.


हम दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप की वजह बताते हुए नगमा ने कहा- 2000 में जब गांगुली का कैरियर चोटी पर था, तब फैंस टीम इंडिया की हार और कप्तान के खराब प्रदर्शन को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे. इसका असर उनके रिलेशनशिप पर भी पड़ा.


सौरव गांगुली मुझे छोड़कर करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते थे और इसी वजह से गांगुली ने यह कदम उठाया और उनका फैसला सही भी था. लेकिन उस दौर में फैंस का ऐसा रिएक्शन देखकर मुझे बहुत हैरानी हुई थी. भारत में लोग एक व्यक्ति की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को आपस में जोड़ कर देखते हैं, जो बिल्कुल भी सही नहीं है. इसी वजह से हमारा रिश्ता खराब हो गया और हम आपसी सहमति से अलग हो गए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: