Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के बाद भाग्यश्री का फिल्मी करियर हो गया था फ्लॉप, ये 4 अभिनेत्रियां भी मैरिज के बाद नहीं हुई कामयाब

शादी के बाद भाग्यश्री का फिल्मी करियर हो गया था फ्लॉप, ये 4 अभिनेत्रियां भी मैरिज के बाद नहीं हुई कामयाब

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड में फिल्म मैंने प्यार किया से अपना करियर शुरू करने वाली भाग्यश्री ने हिमालय दासानी के साथ शादी कर ली. हाल ही में भाग्यश्री के पति को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया. लेकिन बाद में उनकी जमानत हो गई. भाग्यश्री का फिल्मी करियर शादी के बाद फ्लॉप हो गया. कई और अभिनेत्रियां हैं जिनका करियर शादी के बाद फ्लॉप साबित हुआ.


ट्विंकल खन्ना 


ट्विंकल खन्ना ने कुछ फिल्मों से ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी. लेकिन उन्होंने 2001 में अक्षय कुमार के साथ शादी कर ली. शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने दो फिल्मों में काम किया. लेकिन उनकी दोनों ही फिल्में फ्लॉप हो गई.

ऐश्वर्या राय 


ऐश्वर्या राय का कैरियर बुलंदियों पर था. इसी बीच उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली. शादी के बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में वापसी की कोशिश की. लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिल पाई.

काजोल 


काजोल ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया. जब काजोल ने अजय देवगन से शादी की तो उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली. हालांकि काजोल ने फिर से बॉलीवुड में वापसी की कोशिश की. लेकिन उनको बहुत ज्यादा कामयाबी नहीं मिल पाई.

माधुरी दीक्षित 


बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने डॉ श्रीराम माधव नेने के साथ शादी की. शादी के कई सालों बाद माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में वापसी की कोशिश की. लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: