सैफ की पहली पत्नी को अपनी दुल्हन बनाना चाहते थे रवि शास्त्री, इस अभिनेत्री से भी रहा अफेयर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सैफ की पहली पत्नी को अपनी दुल्हन बनाना चाहते थे रवि शास्त्री, इस अभिनेत्री से भी रहा अफेयर

सैफ की पहली पत्नी को अपनी दुल्हन बनाना चाहते थे रवि शास्त्री, इस अभिनेत्री से भी रहा अफेयर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत ही पुराना है. कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की. जबकि कुछ का रिश्ता अधूरा रह गया. रवि शास्त्री और सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई रहती थी. इन दोनों के शादी करने की खबरें भी आने लगी थी. लेकिन फिर अचानक से दोनों अलग हो गए.


80 के दशक में रवि शास्त्री भारतीय टीम के पोस्टर बॉय कहे जाते थे. लाखों लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थी. रवि शास्त्री का बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह से अफेयर रहा. अमृता खुलकर स्टेडियम में उनको चीयर करती हुई नजर आती थी. दोनों एक मैगजीन के कवर पेज पर एक साथ नजर आए थे. इसी फोटोग्राफ के जरिए दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था.


1986 में दोनों की सगाई भी हुई थी. लेकिन एक बार रवि शास्त्री ने कहा था कि मैं कभी एक्ट्रेस को वाइफ नहीं बनाना चाहता था. मैं क्रांतिकारी हूं और मुझे लगता है कि मेरी पत्नी की पहली प्राथमिकता घर होनी चाहिए. इस बात पर अमृता सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था- इस वक्त तो मैं भी अपने करियर की वजह से इस रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ा सकती. मगर मुझे यकीन है कि कुछ साल बाद मैं फुल टाइम मदर और वाइफ बन जाऊंगी.


दोनों की प्रेम कहानी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिकी. 1990 में रवि शास्त्री ने ऋतु के साथ शादी करके घर बसा लिया. जबकि 1991 में अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी कर ली. आपको बता दें कि रवि शास्त्री का नाम 80 के दशक में डिंपल कपाड़िया के साथ भी जोड़ा गया था. दोनों को कई बार एक साथ पार्टियों में देखा गया. कुछ दिन पहले रवि शास्त्री का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर के साथ भी जुड़ा था.


<-- ADVERTISEMENT -->

Amrita Singh

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: