स्मिता पाटिल के प्यार की उम्र थी बहुत कम, ऐसी रही प्रेम कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्मिता पाटिल के प्यार की उम्र थी बहुत कम, ऐसी रही प्रेम कहानी

स्मिता पाटिल के प्यार की उम्र थी बहुत कम, ऐसी रही प्रेम कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से 80 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करने वाली स्मिता पाटिल तो आप सभी को याद होगी. इस खूबसूरत अभिनेत्री ने बेहद ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. स्मिता पाटिल ने बेटे प्रतीक को जन्म देने के 15 दिन बाद ही दुनिया छोड़ दी थी. 13 दिसंबर 1986 को स्मिता पाटिल का निधन हो गया.


स्मिता पाटिल को उनके अभिनय के अलावा राजबब्बर के साथ रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां मिली थी. स्मिता पाटिल से शादी करने के लिए राज बब्बर ने अपनी पत्नी नादिरा को छोड़ दिया था. शादी से पहले स्मिता और राज बब्बर लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. राज बब्बर-स्मिता पाटिल का एक बेटा हुआ, जिसका नाम प्रतीक बब्बर है.


बता दें कि स्मिता पाटिल ने महज 31 साल की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ दिया. स्मिता पाटिल के निधन के बाद राज बब्बर अपनी पहली पत्नी के पास लौट गए. स्मिता पाटिल ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया. उन्होंने बहुत कम समय में हिंदी सिनेमा में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया, जहां पहुंचना हर अभिनेत्री का सपना होता है.


स्मिता पाटिल को उनके शानदार अभिनय के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस से भी सम्मानित किया गया था. स्मिता पाटिल ने अपने करियर में नमक हलाल, आखिर क्यों, नजराना जैसी शानदार फिल्में की. फिल्म भीगी पलकें में उनकी और राज बब्बर की जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी.


<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Love Story

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: