Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाकिस्तान में मौजूद हैं इन पांच कलाकारों के कार्बन कॉपी, रणवीर और सलमान के हमशक्ल देखकर खा जाएंगे धोखा

Salman Khan To Ranveer Singh These 5 Duplicate Face In Pakistan. पाकिस्तान में मौजूद हैं इन पांच कलाकारों के कार्बन कॉपी, रणवीर और सलमान के हमशक्ल देखकर खा जाएंगे धोखा

<-- ADVERTISEMENT -->




bollywod actor salman khan duplicate in pakistan

बॉलीवुड सितारे केवल भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी काफी लोकप्रिय हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल की तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं, जिनमें से कुछ तो पाकिस्तान के हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के सितारों के हमशक्ल दिखाने जा रहे हैं.

priyanka chopra duplicate

पाकिस्तानी अभिनेत्री जाले सरहदी को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का हमशक्ल बताया जाता है. जाले सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं.

bollywod actor salman khan duplicate in pakistan

सलमान खान के प्रशंसक पाकिस्तान में भी बहुत ज्यादा है. सलमान की फिल्में पाकिस्तान में बहुत पसंद की जाती हैं. सलमान का पाकिस्तान में एक हमशक्ल है जो बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखता है.

bollywod actor ranveer singh  duplicate in pakistan

पाकिस्तान के हमाद शोएब की शक्ल रणवीर सिंह से बहुत ज्यादा मिलती है. उनका हेयरस्टाइल, रंग-रूप सबकुछ रणवीर सिंह से मिलता-जुलता है. कई बार तो लोग उन्हें देखकर धोखा भी खा जाते हैं.

bollywod actress sonakshi sinha  duplicate in pakistan

पाकिस्तानी मॉडल और टीवी एक्ट्रेस जवेरिया अब्बासी बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की कार्बन कॉपी लगती हैं. तस्वीर देखकर आपको खुद ही इस बात का पता चल गया होगा.

bollywod actor jhon abrahm  duplicate in pakistan

पाकिस्तानी मॉडल आदिल हुसैन बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की तरह लगते हैं. आदिल पाकिस्तान में काफी लोकप्रिय हैं. वह टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: