Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

18 की उम्र में गौरी को दिल दे बैठे थे शाहरुख खान, पेरेंट्स से मिले तो छुपाना पड़ा था अपना धर्म

18 की उम्र में गौरी को दिल दे बैठे थे शाहरुख खान, पेरेंट्स से मिले तो छुपाना पड़ा था अपना धर्म

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान और गौरी को बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक माना जाता है. दोनों की प्रेम कहानी जगजाहिर है. शाहरुख और गौरी की शादी को 28 साल बीत चुके हैं. लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार बिल्कुल वैसा ही है. आज 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है.


शाहरुख और गौरी की पहली मुलाकात 1984 में हुई थी. उस समय शाहरुख महज 18 साल के थे. गौरी को पहली नजर में देखते ही शाहरुख खान अपना दिल हार बैठे थे. पार्टी में गौरी डांस कर रही थी. शाहरुख ने गौरी से डांस करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कुछ इंटरेस्ट नहीं दिखाया. गौरी ने शाहरुख से कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही है. लेकिन असल में उस समय गौरी का कोई बॉयफ्रेंड था ही नहीं, उन्होंने झूठ बोल दिया था.


इस बात का खुलासा शाहरुख ने एक इंटरव्यू में किया था. एक बार गौरी अपने जन्मदिन के मौके पर बिना किसी को बताए आउट ऑफ स्टेशन चली गई. तब शाहरुख को एहसास हुआ कि वह गौरी के बिना नहीं रह सकते. गौरी मुंबई आ गई थी. शाहरुख अपने दोस्तों के साथ गौरी को पूरे शहर में ढूंढने लगे. लेकिन उन्हें गौरी नहीं मिली.


कुछ दिनों तक शाहरुख ने गौरी को ढूंढा. तब वह एक बीच पर मिली. इसके बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया. लेकिन शाहरुख मुस्लिम थे और गौरी हिंदू. इस वजह से दोनों का शादी करना आसान नहीं था. शाहरुख ने गौरी के माता-पिता के सामने झूठ बोला कि वह हिंदू है. उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया था. आखिरकार दोनों ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी कर ली.

दोस्तों आपको शाहरुख और गौरी की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: