मां बनने के बाद इस एक्ट्रेस को फिल्मों में काम मिलना हुआ मुश्किल, ऐसे बयां किया दर्द - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मां बनने के बाद इस एक्ट्रेस को फिल्मों में काम मिलना हुआ मुश्किल, ऐसे बयां किया दर्द

मां बनने के बाद इस एक्ट्रेस को फिल्मों में काम मिलना हुआ मुश्किल, ऐसे बयां किया दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मां बनने के बाद उनको फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है। नेहा धूपिया के मुताबिक उनको फिल्मों में काम मिलना काफी मुश्किल हो गया है। वर्तमान में नेहा धूपिया खुद का पोडकास्ट शो 'नो फिल्टर नेहा' सीजन 4 को होस्ट कर रही है और इस वजह से वह सुर्खियों में है। पिछले साल उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम मेहर है।

neha dhupia baby bump

नेहा धूपिया ने बताया कि बेटी को जन्म देने के बाद मुझे फिल्में नहीं मिल रही है। इस बयान के बाद नेहा धूपिया सुर्खियों में छा गई है। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने पर्सनल लाइफ और फिल्मी लाइफ को लेकर कई बातें बताईं।

neha dhupia baby bump

नेहा धूपिया ने बताया कि अगर आप मां बन जाती है तो फिर लोगों के बीच अलग धारणा बन जाती है। प्रेग्नेंट होने से पहले मेरी आखिरी फिल्म तुम्हारी सुलू थी और इसके लिए मुझे अवार्ड भी मिला था। हालांकि बच्चे को जन्म देने के बाद मुझे फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है। नेहा धूपिया ने इंटरव्यू में आगे बताया कि बच्चे को जन्म देने के बाद भी मुझे फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है। मैं वेब शोज के लिए प्रयास कर रही हूं। अब देखते हैं आगे क्या होता है। मैं यह मानती हूं आप काम के इंतजार में नहीं बैठ सकते। हर किसी के पास कई प्लेटफार्म है और हर किसी की दुकान है।

neha dhupia baby bump

नेहा धूपिया के मुताबिक प्रेगनेंसी के वक्त उनके मन में असुरक्षा की कोई भावना नहीं थी। हालांकि बच्ची को जन्म देने के बाद शरीर के आकार को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ा। मैं यह बिल्कुल भी नहीं कहती हूं कि लोगों को वजन कम करने की जरूरत नहीं है। हर किसी की संपूर्णता की अपनी परिभाषा है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: