हिट फिल्में देकर गायब हो गई सनी देओल की ये हीरोइन, कुमार सानू का तो हो जाता तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हिट फिल्में देकर गायब हो गई सनी देओल की ये हीरोइन, कुमार सानू का तो हो जाता तलाक

Meenakshi Seshadri Birthday Special Her Affair With Kumar Sanu हिट फिल्में देकर गायब हो गई सनी देओल की ये हीरोइन, कुमार सानू का तो हो जाता तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->



80 और 90 के दशक में मीनाक्षी शेषाद्री ने लोगों के दिलों पर राज किया. मीनाक्षी शेषाद्री ने 1983 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने करियर के दौरान एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. मीनाक्षी शेषाद्री का नाम कुमार सानू के साथ जोड़ा जाता था. मीनाक्षी शेषाद्री आज अपना जन्मदिन मना रही है.

Meenakshi Seshadri Birthday Special

मीनाक्षी शेषाद्री और कुमार सानू को लेकर काफी खबरें आती रहती थी. ऐसा कहा जाता था कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. लेकिन कुमार सानू ने अपनी बीवी को तलाक देने का फैसला कर लिया, जिसके लिए मीनाक्षी को ही दोषी ठहराया गया.

Meenakshi Seshadri Birthday Special

मीनाक्षी शेषाद्री ने इस मामले पर चुप्पी साधे रखी, जिससे अफवाहों को और बल मिला कि उनकी वजह से ही कुमार सानू की शादी टूटी है. हालांकि बाद में कुमार सानू के जीवन में सब कुछ ठीक हो गया और मीनाक्षी शेषाद्री ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इसके बाद अचानक से मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली.

Meenakshi Seshadri Birthday Special

1997 में मीनाक्षी शेषाद्री ने एक इन्वेस्टमेंट बैंकर के साथ शादी करके घर बसा लिया. मीनाक्षी शेषाद्री फिलहाल यूएस में रह रही हैं और वह डांस सिखाती हैं. उनका खुद का एक डांस इंस्टीट्यूट है. उनका फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने का कोई मकसद भी नहीं है. मीनाक्षी शेषाद्री को आखिरी बार फिल्म घातक में देखा गया था जो 1996 में रिलीज हुई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Meenakshi Seshadri

Post A Comment:

0 comments: