Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बदहाली की जिंदगी गुजार रही है ये अभिनेत्री, बोली- सलमान खान कुछ मदद कर दो, मैं चॉल में रह रही हूं

Salman Khan Actress Pooja Dadwal Asks Help To Bhaijaan Says I Am Helpless. बदहाली की जिंदगी गुजार रही है ये अभिनेत्री, बोली- सलमान खान कुछ मदद कर दो, मैं चॉल में रह रही हूं.

<-- ADVERTISEMENT -->

लगभग दो दशक पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी अभिनेत्री पूजा डडवाल एक बार फिर से मुंबई में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है. लेकिन पैसों की तंगी की वजह से उन्हें मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक चॉल में रहना पड़ रहा है. पूजा को एक परिवार ने चॉल में रहने की जगह दी है, जिसके बदले में वह उनका कामकाज में आप बटाती हैं.

चटाई पर सोती हैं सलमान के साथ काम कर चुकी ये अभिनेत्री 

Salman Khan Actress Pooja Dadwal

पूजा डडवाल ने फिल्म वीरगति में सलमान के साथ काम किया था. इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया. लेकिन उनको ट्यूबरक्लोसिस जैसी गंभीर बीमारी हो गई, जिसके इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं थे. फिर सलमान खान को इस बात का पता चला तो सलमान ने उनकी मदद की. बीमारी से उबरने के बाद पूजा फिर से खुद के पैरों पर खड़ा होना चाहती है.

सलमान से लगाई दोबारा मदद की गुहार 

Salman Khan Actress Pooja Dadwal

पूजा की तबीयत भले ही ठीक हो गई हो लेकिन उनकी आर्थिक हालत बद से बदतर हो गई है. पूजा डडवाल ने शुरुआती करियर में तो बहुत लोकप्रियता हासिल की थी. लेकिन समय के साथ उनका करियर बर्बाद होता गया. बुरे समय में उनके परिवार वालों ने भी उनका साथ नहीं दिया. लेकिन अब उन्हें सलमान खान से बहुत उम्मीद है.

Salman Khan Actress Pooja Dadwal

पूजा ने बताया कि सलमान ने बुरे समय में मेरी बहुत मदद की. उनकी टीम ने ना सिर्फ उनका खर्च उठाया, बल्कि उनका पूरा ध्यान रखा. लेकिन मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं उनका शुक्रिया अदा तक नहीं कर पाई. पूजा फिर से अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि सलमान इसमें उनकी मदद करेंगे.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: